Son became enemy of mother's life, badly beaten, murdered, know the

मां की जान का दुश्मन बना बेटा, बुरी तरह से पीटकर कर दी हत्या, जानें वजह

Son became enemy of mother's life, badly beaten, murdered, know the reason मां की जान का दुश्मन बना बेटा, बुरी तरह से पीटकर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 1, 2022/7:45 pm IST

जशपुर। जिले के बागबहार थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी मां को गुस्से में आकर डंडे और लात घुसे से अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी। पूरी जानकारी इस प्रकार है बागबहार निवासी संतोष नाग उम्र 32 साल अपनी 70 वर्षीय मां को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी शराब के नशे में रात्रि 9 बजे अपने घर में आया और अपनी मां से खाना बनाए हो की नहीं पूछा तब उसकी मां खाना नही बना पाई हूं। सुबह का खाना बचा है उसे खा लो कहने पर आरोपी ने अपनी मां को कहा की सुबह से काम करके घर आया हूं।

Read More: वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू, नए वोटर इस तारीख से कर सकेंगे आवेदन

खाना क्यों नहीं बनाए हो बोलकर आवेश में आकर अपनी मां को पैर से मारा जिससे वह जमीन में गिर गई फिर लात घुसे डंडे से महिला के सिर में वार कर घर का दरवाजा बंद कर चला गया। रात्रि के लगभग 12.30 बजे घर आया तब आरोपी ने देखा की मां जमीन में बेहोश पड़ी हुई है इलाज के लिए कोतबा ले गया महिला की गंभीर स्तिथि को देखते हुए उसे लैलूंगा रिफर कर दिया वहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बागबहार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More: एक ही झटके में उजड़ गया परिवार, घर से उठी एक साथ दो बहनों की अर्थी, रो पड़ा पूरा गांव