The dead bodies of two sisters arose from the house

एक ही झटके में उजड़ गया परिवार, घर से उठी एक साथ दो बहनों की अर्थी, रो पड़ा पूरा गांव

एक ही झटके में उजड़ गया परिवार, घर से उठी एक साथ दो बहनों की अर्थी, रो पड़ा पूरा गांव The dead bodies of two sisters arose from the house

Edited By: , October 1, 2022 / 07:00 PM IST

The dead bodies of two sisters : जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित हौज गांव में शनिवार की सुबह एक ही घर में दो सगी बहनों की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गयी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक छोटी बहन की बीमारी से मौत होने पर बड़ी बहन को दिल का दौरा पड़ा और उसकी भी मौत हो गयी। हौज गांव निवासी महेंद्र कुमार की 19 वर्षीया पुत्री अंजना कुमारी पिछले एक महीने से बीमार चल रही थी। परिजन उसका इलाज जौनपुर में करा रहे थे। कुछ दिन पूर्व उसे इलाज के लिए वाराणसी के एक निजी अस्पताल में ले गए।

Read more:बुढ़ापे में चढ़ा जवानी का शौक…. महिलाओं की ये चीज चुराने की लगी सनक, चोरी का कारण जान चौंक जाएंगे आप 

The dead bodies of two sisters : वह वाराणसी के सिंधोरा में अपनी बड़ी बहन गुंजन (26 वर्ष) के घर पर रह कर उपचार करवा रही थी। दो दिन पूर्व ही अंजना स्वस्थ होकर गांव वापस लौटी थी। शुक्रवार को रात में अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। परिजन जौनपुर शहर में एक निजी अस्पताल में उसे उपचार के लिए लेकर गए। शनिवार को सुबह उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना बड़ी बहन गुंजन को दी गयी। वह अपने पति के साथ छोटी बहन की मौत पर मायके आ गयी।

Read more:टीवी की ‘संस्कारी बहू’ ने दिखाई अप्सरा सी अदाएं, देखें इस बला की मनमोहक तस्वीरें 

The dead bodies of two sisters : घर पर पहुंचते ही छोटी बहन के शव को देखते ही वह बेहोश होकर गिर गयी। कुछ देर तक जब वह नहीं उठी, तो परिजनों ने उसे पानी का छींटा मारकर होश में लाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम गयी थीं। इस घटना से गमजदा गांव में एक तरफ छोटी बहन की अर्थी निकली, वहीं बड़ी बहन के शव को अंतिम संस्कार के लिये उसकी ससुराल ले जाया गया।

 

और भी है बड़ी खबरें…