Kalicharan Maharaj released from jail after 94 days

94 दिनों बाद जेल से रिहा हुए कालीचरण महाराज, 1 अप्रैल को हाईकोर्ट से मिली थी जमानत

94 दिनों बाद जेल से रिहा हुए कालीचरण महाराजः Kalicharan Maharaj released from jail after 94 days

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : April 4, 2022/8:52 pm IST

रायपुरः Kalicharan Maharaj released  महात्मा गांधी को अपशब्द कहने वाले कालीचरण महाराज की आखिरकार सोमवार देर शाम जेल से रिहाई हो गई। कालीचरण महाराज 94 दिनों से जेल में बंद थे। 1 अप्रैल को उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। जेल परिसर में कई हिंदू संगठन के लोगों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उनके समर्थकों ने कालीचरण और राष्ट्रवाद के नारे लगाए।

Read more :  हरियाणा कांग्रेस ने चंडीगढ़ पर पंजाब के प्रस्ताव का किया विरोध, कहा- भगवंत मान ने की है संतुलन बिगाड़ने की कोशिश

Kalicharan Maharaj released  इससे पहले कालीचरण महाराज की रिहाई दो बार टल चुकी थी। एक अप्रैल को ही उनकी रिहाई होने वाली थी। लेकिन जमानतदार के दस्तावेजों में कमी के कारण टल गई थी। वहीं सोमवार को भी उनके रिहाई की खबर आई थी लेकिन पुलिस ने महाराष्ट्र में दर्ज मामले का हवाला देते हुए जेल के अधिकारियों ने उनकी रिहाई नहीं की थी।

Read more :  देवर-भाभी के बीच चल रहा था प्रेम संबंध, पति ने महिला को पकड़ा फोन पर बात करते, फिर महिला ने….

बता दें कि राजधानी रायपुर में आयोजित धर्म संसद में कालीचरण महाराज में महात्मा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और नाथूराम गोड़से की तारीफ की थी। जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने उन्हें खजुराहों से गिरफ्तार किया था।