head constable was forcibly having a relationship with the constable's wife

CG News: आरक्षक की पत्नी से जबरन संबंध बना रहा था प्रधान आरक्षक! उसके ही थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG News: बता दें कि पखांजूर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक पर थाना परिसर में ही निवास में रहने वाली एक आरक्षक की पत्नी ने जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए पखांजूर थाने में मामला दर्ज कराया है।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 08:36 PM IST, Published Date : March 2, 2023/7:59 pm IST

head constable was forcibly having a relationship with the constable’s wife

पखांजूर। व्यक्ति किस हद तक गिर सकता है इस बात का अंदाजा इस घटना से आप लगा सकते है कि थाने में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक थाना परिसर में ही रहने वाली एक आरक्षक की पत्नी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा है। आखिरकार उसकी हैवानियत से तंग आकर महिला ने उसी के थाने में शिकायत कर दी जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पखांजूर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक पर थाना परिसर में ही निवास में रहने वाली एक आरक्षक की पत्नी ने जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए पखांजूर थाने में मामला दर्ज कराया है।

read more  :  सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, पुरानी पेंशन चाहिए या नई पेंशन, विकल्प देने 5 मार्च तक आखिरी मौका

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी प्रधान आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पखांजूर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक तिलकराम जैन बीते दो सालों से पखांजूर थाने में पदस्थ है। वह थाना परिसर में बने पुलिस आवास में ही रहता है। यहीं परिसर में पखांजूर अनुविभाग विभाग के अन्य थाने में पदस्थ आरक्षक की पत्नी के साथ अप्रैल 2022 से आरोपी संबंध बना रहा था। इस घटना की शिकायत आज आरक्षक की पत्नी ने पुलिस थाना पखांजूर में कर दी, जिसके बाद अपने ही प्रधान आरक्षक के खिलाफ पुलिस ने 376 का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है ।

read more  : अडाणी समूह की सभी कंपनियां बढ़त में, संयुक्त रूप से बाजार पूंजीकरण 7.86 लाख करोड़ रुपये पर