Neelkanth Tekam News: बस्तर से हो नया CM.. इस विधायक को बनाया जाए मंत्री.. सर्व आदिवासी समाज ने बुलंद की आवाज

Neelkanth Tekam News: बस्तर से हो नया CM.. इस विधायक को बनाया जाए मंत्री.. सर्व आदिवासी समाज ने बुलंद की आवाज

Neelkanth tekam News: IBC24 से चर्चा करते हुए कोंडागांव एसटीएससीओबीसी मूल निवासी के जिला अध्यक्ष फरशु सलाम ने बताया कि इस बार बस्तर के आदिवासी विधायक को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2023 / 07:35 PM IST, Published Date : December 8, 2023/3:27 pm IST

Neelkanth tekam News: कोंडागांव: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बाद बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी अब सरकार बनाने वाली है साथ ही जल्द मुख्यमंत्री समेत मंत्री पद बनाए जायेगे बस्तर से आदिवासी मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठ रहा है। इस दौड़ में कोंडागांव विधायक लता उसेंडी का नाम भी चल रहा है। वही अब सर्व आदिवासी समाज, एसटीएससीओबीसी मूल निवासियों के लोग भी सामने आ रहे हैं और केशकाल विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक नीलकंठ टेकाम को मंत्री पद देने की मांग कर रहे हैं। वही बस्तर से मुख्यमंत्री बनने की भी मांग कर रहे हैं।

TS Singhdeo News: भूपेश बघेल ने EVM पर उठाया सवाल तो कुछ और ही बोल गए सिंहदेव.. कांग्रेस की हार पर इन्हें बता दिया जिम्मेदार

IBC24 से चर्चा करते हुए कोंडागांव एसटीएससीओबीसी मूल निवासी के जिला अध्यक्ष फरशु सलाम ने बताया कि इस बार बस्तर के आदिवासी विधायक को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए। कोंडागांव में जब नीलकंठ टेकाम कलेक्टर थे तब क्षेत्र में काफी विकास हुआ है और कांग्रेस के दो बार के विधायक सन्तराम नेताम को हराकर भाजपा को जीत दर्ज कराया है। इसलिए हम सभी समाज के लोगों का एक ही मांग है कि नीलकंठ टेकाम केशकाल विधायक को मंत्री बनवाया जाए। इसी तरह अन्य पदाधिकारी ने भी नीलकंठ काम को मंत्री पद देने की मांग कर रहे हैं बरहाल भारतीय जनता पार्टी अब केशकाल विधायक नीलकंठ टेकाम को कौन सा पद देता है वह पार्टी ही तय करेगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें