डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिया इस्तीफा, छोड़ा जिला पंचायत सदस्य और सभापति का पद |

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिया इस्तीफा, छोड़ा जिला पंचायत सदस्य और सभापति का पद

Deputy CM Vijay Sharma resigned: उन्होंने जिला पंचायत सदस्य से आज अपना त्याग पत्र दिया। त्याग पत्र देने के पहले विजय शर्मा अपने क्षेत्र के लोगो से मिलने पहुचें और जनता का आभार जताया।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 05:58 PM IST, Published Date : May 14, 2024/5:57 pm IST

Deputy CM Vijay Sharma resigned:  कवर्धा। छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री, गृह, जेल एवं पंचायत मंत्री आज जिला पंचायत कबीरधाम पहुंचकर जिला पंचायत कबीरधाम के क्षेत्र क्रमांक 09 के सदस्य पद से अपना त्याग पत्र जिला पंचायत अध्यक्ष को दे दिया।

ज्ञात हो कि विजय शर्मा जिला पंचायत कबीरधाम के क्षेत्र क्रमांक 09 के सदस्य और सभापति थे। कवर्धा विधायक बनने के बाद वे छत्तीसगढ़ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री, गृह, जेल एवं पंचायत मंत्री बनाए गए। इसलिए उन्होंने जिला पंचायत सदस्य से आज अपना त्याग पत्र दिया। त्याग पत्र देने के पहले विजय शर्मा अपने क्षेत्र के लोगो से मिलने पहुचें और जनता का आभार जताया।

read more: Raipur: Ramvichar Netam ने कहा- “निगम मंडल में कार्यकर्ताओं को भी दिया जाएगा स्थान” !

तुकाराम चंद्रवंशी ने इस्तीफ़ा को नियम विरुद्ध बताया

इधर इस्तीफा को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता व जिला पंचायत सदस्य तुकाराम चंद्रवंशी ने इस्तीफ़ा को नियम विरुद्ध बताया है। उन्होंने कहा कि पंचायती राज अधिनियम में सदस्य को इस्तीफा देने का कोई प्रावधान नहीं है। इसके बावजूद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने इस्तीफ़ा दिया है, जो किसी भी नियम में नहीं है।

read more: चुनाव से पहले देश की राजधानी को दहलाने की साजिश? अस्पतालों के बाद अब जेल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप