Keshkal Crime News: "तुम्हारी बहन को लेकर जाओ मैंने उसे मार दिया", प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट |

Keshkal Crime News: “तुम्हारी बहन को लेकर जाओ मैंने उसे मार दिया”, प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

Keshkal Crime News: "तुम्हारी बहन को लेकर जाओ मैंने उसे मार दिया", प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

Edited By :   |  

Reported By: Prakash Kumar

Modified Date:  February 11, 2024 / 05:02 PM IST, Published Date : February 11, 2024/5:02 pm IST

केशकाल। Keshkal Crime News: केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गारावंडी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के चरित्र पर शक करने लगा था जिस वजह से दोनों के बीच काफी झगड़े भी होते थे। इस बीच मौका मिलते ही युवक ने प्रेमिका को मिलने के बहाने गांव बुलाया और गला घोंट कर उस जान से मार दिया। जिसके बाद आरोपी ने मृतिका के भाई को फोन कर बताया कि तुम्हारी बहन को लेकर जाओ मैंने उसे मार दिया है।

Read More: Pathalgaon Road Construction: निर्माणाधीन सड़क का खुद ही निरीक्षण करने लगे सीएम साय, अधिकारियों को लगाई फटकार

Keshkal Crime News: घटना की जानकारी लगते ही मृतिका के परिजन शनिवार को घटना की सूचना देने केशकाल थाना पहुंचे फिर केशकाल पुलिस आरोपी की पतासाजी में जुट गई थी। आरोपी डर के कारण भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। IBC24 से चर्चा करते हुए केशकाल टीआई सौरभ उपाध्याय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य पाए जाने पर उसे न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस के द्वारा लगातार गांव-गांव में जाकर आपराधिक घटनाओं और साइबर क्राइम जैसी घटना ना हो इसे लिए चलित थाना लगाया जा रहा है और लोगों को सचेत किया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp