खैरागढ़ उपचुनाव: भाजपा और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और CM भूपेश की आमसभा | Khairagarh by-election: Union Minister Prahlad Patel and CM Bhupesh Baghel's general meeting

खैरागढ़ उपचुनाव: भाजपा और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और CM भूपेश की आमसभा

आज CM भूपेश बघेल पिपरिया में आमसभा करेंगे, इस गांव के 4 बूथ में से 2 बूथ में लोधी समाज का बाहुल्य है, पिछले चुनाव में कांग्रेस को यहां से अपेक्षाकृत कम वोट मिले थे, यही वजह है कि कांग्रेस यहां पर विशेष ध्यान दे रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 7, 2022/12:43 pm IST

खैरागढ़। खैरागढ़ में उपचुनाव की जंग जारी है। भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, आज मध्यप्रदेश के नेता और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल बिजलदेही पहुंचे हैं। जहां बीजेपी प्रत्याशी कोमल जंघेल के समर्थन में जनसभा करेंगे। इसके पहले बीते दिन यहां CM भूपेश बघेल ने भी आम सभा की थी।

read more: खैरागढ़ उपचुनाव की जंग, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल आज भाजपा के लिए करेंगे प्रचार.. देखिए तय कार्यक्रम का शेड्यूल
बिजलदेही में लोगों के लिए पानी की बड़ी समस्या है, इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना का भी एक बड़ा मुद्दा है। यहां पर बीजेपी सांसद संतोष पाण्डेय, राजनारायण चंदेल भी शामिल होंगे। बीजेपी के कई नेता बिजलदेही में पहले से ही डेरा डाले हुए हैं।

read more: फिर महंगा हुआ CNG..3 रुपए बढ़ गए दाम.. हफ्तेभर में 9.60 रुपए का इजाफा
आज CM भूपेश बघेल पिपरिया में आमसभा करेंगे, इस गांव के 4 बूथ में से 2 बूथ में लोधी समाज का बाहुल्य है, पिछले चुनाव में कांग्रेस को यहां से अपेक्षाकृत कम वोट मिले थे, यही वजह है कि कांग्रेस यहां पर विशेष ध्यान दे रही है। भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल यहां पर मीटिंग ले चुके हैं, लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले चुके हैं।

 
Flowers