Khairagarh election 2022

खैरागढ़ का ‘रण’: भगवा झंडे पर जुबानी जंग, CM बघेल ने कहा- BJP के झंडे में सफेद नहीं, इसलिए अशांति है..

Khairagarh election : चुनाव प्रचार-प्रसार और जुबानी जंग भी तेज हो गई है। वहीं इस बार भगवा झंडे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने आ गए है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 9, 2022/2:22 pm IST

रायपुर। खैरागढ़ चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे चुनाव प्रचार-प्रसार और जुबानी जंग भी तेज हो गई है। वहीं इस बार भगवा झंडे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने आ गए है।

यह भी पढ़ें: महिलाओं को रेप की दी थी धमकी, पुलिस ने FIR दर्ज किया तो महंत ने मांगी माफी

BJP का छुईखदान में भगवा झंडा निकालने के आरोप पर सीएम भूपेश बघेल का बयान दिया। कहा कि जहां चुनाव वहां निर्वाचन आयोग काम करती है। भगवा रंग त्याग का है, जो हमारे साधु-संतों का है। BJP वाले बताएं कि उन्होंने क्या त्याग किया? कांग्रेस के झंडे में भी भगवा/ केसरिया रंग है। BJP के झंडे में सफेद नहीं, इसलिए अशांति है।

यह भी पढ़ें: कोर्ट ने डॉ आनंद राय को भेजा पुलिस रिमांड में, ​दोनों पक्षों के वकील के बीच डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक हुई बहस

मुख्यमंत्री ने किया जीत का दावा

CM भूपेश बघेल लगातार खैरागढ़ में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। अभी तक 20 से अधिक सभाएं किए हैं। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की जीत का दावा किया है। सीएम ने कहा कि खैरागढ़ में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। रमन के बाद शिवराज भी मुझे सपने में देख रहे हैं। सीएम शिवराज के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। जबकि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार पर कोई कार्रवाई नहीं होती। शिवराज सिंह अनैतिक मुख्यमंत्री बने हैं। भाजपा के नेता केवल झूठ बोल रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज खैरागढ़ विधानसभा में रोड शो और दो आम सभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के कई शहरों में आज भी तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार, अगले कुछ घंटों में बदलेगा मौसम

 
Flowers