Kidnapping after assault with coaching student in Bhilai

कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र के साथ मारपीट के बाद अपहरण, पुलिस ने चंद घंटों में आरोपी को किया गिरफ्तार

Kidnapping in Bhilai : कोचिंग छात्र से मारपीट कर अपहरण करने वाले आरोपी को चंद घण्टे में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 07:35 AM IST, Published Date : December 16, 2022/7:32 am IST

भिलाई : Kidnapping in Bhilai : कोचिंग छात्र से मारपीट कर अपहरण करने वाले आरोपी को चंद घण्टे में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके चंगुल से छात्र को छुड़वाया गया। यह पूरी घटना स्मृतिनगर चौकी क्षेत्र स्थित कोचिंग संस्थान के पास की है। यहां पढ़ने वाले छात्र का अपहरण छात्र के साथ कोचिंग में पढ़ने वाली एक युवती के बॉयफ्रेंड ने ही किया था।

यह भी पढ़ें : सिलेंडर ब्लास्ट में अब तक 28 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

छात्र को डरा धमकाकर किया अपहरण

Kidnapping in Bhilai : दरअसल अपहरणकर्ता अमित जगताप को अपनी महिला मित्र का अपहृत छात्र से बाते करना पसंद नही था। यही वजह रही कि कोचिंग छूटने पर कोचिंग के बाहर पहले आरोपी ने छात्र को डराया धमकाया और फिर जबरन गाड़ी में बैठा कर उसका अपहरण कर ले गया।

यह भी पढ़ें : मदरसे में शिक्षक ने नाबालिग लड़के के साथ किया कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

Kidnapping in Bhilai : घटना के प्रत्यक्षदर्शि दूसरे छात्रों ने स्मृतिनगर पुलिस को तत्काल घटना की सूचना दी। इसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी की और चंद घण्टे में आरोपी को धर दबोचा। स्मृतिनगर पुलिस ने महाराष्ट्र निवासी आरोपी अमित जगताप के खिलाफ अपहरण की धारा के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers