Chhuri Nagar Panchayat: भाजपा ने छीना एक और नगर पंचायत.. कांग्रेस नहीं बचा पाई एक दशक की सत्ता.. लगे 'जय श्री राम' के नारे | korba Chhuri Nagar Panchayat

Chhuri Nagar Panchayat: भाजपा ने छीना एक और नगर पंचायत.. कांग्रेस नहीं बचा पाई एक दशक की सत्ता.. लगे ‘जय श्री राम’ के नारे

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  February 28, 2024 / 02:54 PM IST, Published Date : February 28, 2024/2:53 pm IST

कोरबा: सत्ताशीन होते ही भाजपा ने नगरीय निकायों पर अपनी भौहें टेढ़ी कर ली हैं। यही वजह हैं कि छत्तीसगढ़ में अबतक आधे दर्जन से ज्यादा निकायों में भाजपा ने विपक्ष में रहते हैं कांग्रेस के नगर अध्यक्षों के खिलाफ न सिर्फ प्रस्ताव लाया बल्कि कांग्रेस से नगर सत्ता हथियाने में कामयाबी पाई।

Mahindra Thar Earth Edition: Thar ने लांच कर दिया अपना अर्थ एडिशन, हर यूनिट पर मिलेगी यूनिक नंबर वाली VIN प्लेट 

इसी कड़ी में एक और नगर पंचायत कांग्रेस के हाथ से जाता रहा हैं। यह नगर पंचायत हैं कोरबा जिले का छुरी नगर पंचायत। यहां पिछले चुनाव में कांग्रेस बहुमत के आधार पर कांग्रेस नेत्री नीलम देवांगन बतौर अध्यक्ष काबिज हुई थी। उनके पास तब करीब 10 पार्षद थे। लेकिन छत्तीसगढ़ से सरकार जाते ही भाजपा के सदस्यों ने जिला कलेक्टर के सामने विश्वास प्रस्ताव का आवेदन दिया था जिसके बाद आज यहाँ मतदान कराया गया।

प्रधानमंत्री मोदी आज जारी करेंगे किसान सम्मान निधि की 16वीं किस्त.. 9 करोड़ किसान परिवारों को सीधा लाभ

इस वोटिंग में भाजपा ने 10 पार्षदों का समर्थन हासिल किया और इस तरह छुरी नगर पंचायत की सत्ता से कांग्रेस को बाहर कर दिया। भाजपा की इस कामयाबी पर जिले के अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने ख़ुशी जाहिर करते हुए इसे छुरीवासियों की जीत बताया हैं। उन्होंने दावा किया हैं कि छुरी की जनता कांग्रेस के एक दशक के शासन से त्रस्त थी। फिलहाल नेताओं और पार्षदों के बैठक के बाद नए नगर अध्यक्ष के नाम का ऐलान किया जाएगा। इस जीत के साथ ही पंचायत दफ्तर के बाहर भाजपा पार्षदों और पदाधिकारियों ने जय श्रीराम के नारें भी लगाए।

 
Flowers