Korba Crime News: शहर के भीतर मासूम की लाश मिलने से सनसनी.. शरीर पर बर्बरता के निशान.. SP खुद पहुंचे मुआयना करने | Korba dead body found

Korba Crime News: शहर के भीतर मासूम की लाश मिलने से सनसनी.. शरीर पर बर्बरता के निशान.. SP खुद पहुंचे मुआयना करने

गंगाराम ने बताया कि कल सुबह 10 बजे वह अपनी पत्नी और पुत्र लाला के साथ आसपास के जंगल क्षेत्र में लकड़ी बीनने गया हुआ था। इस दौरान सागौन बाड़ी में उसने इस बच्चे के शव को देखा तो डर के मारे सभी वहां से भाग गए।

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  February 22, 2024 / 08:16 AM IST, Published Date : February 22, 2024/8:16 am IST

कोरबा: शहर से लगे खरमोरा बस्ती और आसपास के इलाके में देर शाम सनसनी फैल गई जब यहां सागौन बाड़ी में एक मासूम बच्चे की लाश मिली। उसकी गला रेत कर नृशंस हत्या करने और गुप्तांग को जलाए जाने की जानकारी प्राथमिक तौर पर सामने आई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सिविल लाइन रामपुर की पुलिस पहुंची। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने भी स्वयं घटनास्थल पहुंचकर इस बारे में आवश्यक जानकारी प्राप्त करते हुए तत्काल जांच पड़ताल प्रारंभ करा दिया है।

Bhopal Encroachment: भदभदा बस्ती में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात 

घटना के संबंध में खरमोरा के रहने वाले गंगाराम ने बताया कि कल सुबह 10 बजे वह अपनी पत्नी और पुत्र लाला के साथ आसपास के जंगल क्षेत्र में लकड़ी बीनने गया हुआ था। इस दौरान सागौन बाड़ी में उसने इस बच्चे के शव को देखा तो डर के मारे सभी वहां से भाग गए। इसके संबंध में किसी को भी डर के मारे कुछ नहीं बताया। आज यह बात शाम तक आम हो गई।

Ciggaratte Age Limit: सिगरेट के लिए तय होने जा रही हैं उम्र.. 18 नहीं अब 21 साल की उम्र होगी जरूरी, राज्य की सरकार ला रही हैं ये अहम बिल

जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई कर बालक की पहचान करने का प्रयास तेज कर दिया है। इस घटना को लेकर कई पहलुओं और बिंदुओं पर पड़ताल शुरू कर दी गई है। इसे अलग-अलग दृष्टिकोण से जोड़कर पड़ताल हो रही है। फिलहाल मृतक की पहचान पर पुलिस का फोकस है जिसके बाद जांच तेज हो सकेगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें