Korba Latest Crime News: कोरबा में अजब-गजब चोरी.. पूरा का पूरा ट्रेलर ही कर दिया पार.. 6 आरोपी अरेस्ट, मास्टरमाइंड खुद जेल में | Korba Latest Crime News

Korba Latest Crime News: कोरबा में अजब-गजब चोरी.. पूरा का पूरा ट्रेलर ही कर दिया पार.. 6 आरोपी अरेस्ट, मास्टरमाइंड खुद जेल में

पुलिस ने बताया कि कोरबा से चोरी कर वाहनों को रायपुर ले जाने का काम योजनाबद्ध तरीके से किया जाता था। वहां गाजी खान और रसीद खान के द्वारा इनकी कटिंग की जाती थी।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 09:07 PM IST, Published Date : December 14, 2023/9:07 pm IST

कोरबा: ऊर्जाधानी समेत आसपास के स्थान से चार ट्रेलर की चोरी करने के मामले में 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रायपुर में इनकी कटिंग करने वाले राशिद खान और गाजी खान को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है। पूरे प्रकरण में मास्टरमाइंड भोलेश इस तरह की एक घटना में पहले भी जेल जा चुका है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

CG Congress Suspention: सस्पेंड विधायकों की मांग.. जयसिंह और सिंहदेव पर हो सख्त कार्रवाई.. कल जायेंगे दिल्ली

दरअसल, नवंबर महीने में कोरबा में सीएसईबी पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यवसायी का ट्रेलर वाहन चोरों ने पार कर दिया था। इसके अलावा चोरों ने टीपी नगर स्थित सड़क किनारे खड़े ट्रेलर की भी चोरी की थी। वाहन में लगे जीपीएस को निकाल कर फेंक दिया था। चोरी की वारदात सड़क किनारे एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। दिसंबर में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और लोकेशन के आधार पर पुलिस ने बारी-बारी से सरगना भोलेश सहित अन्य आरोपियों को धरदबोचा। आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा भी बरामद हुआ है।

Killer lover: प्रेमिका को गाड़ी से कुचलकर टटोली नब्ज, फिर फरार हो गया प्रेमी, 10वें दिन कर ली शादी

पुलिस ने बताया कि कोरबा से चोरी कर वाहनों को रायपुर ले जाने का काम योजनाबद्ध तरीके से किया जाता था। वहां गाजी खान और रसीद खान के द्वारा इनकी कटिंग की जाती थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा पुलिस ने बताया कि अब तक कोरबा जिले के 4 वाहनों की चोरी कर उन्हें ठिकाने लगाने की जानकारी मिली है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp