Kumari Sailaja Reach Raipur First Time after Become State incharge

‘भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ में बेहतर काम किया, 2023 में फिर से बनेगी हमारी सरकार’…, रायपुर पहुंचने पर बोली कुमारी शैलजा

'भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ में बेहतर काम किया, 2023 में फिर से बनेगी हमारी सरकार' : Kumari Sailaja Reach Raipur First Time after Become State incharge of Congress

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 09:56 PM IST, Published Date : December 25, 2022/9:56 pm IST

रायपुरः Kumari Sailaja Reach Raipur First Time छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए प्रभारी कुमारी शैलजा आज देर शाम रायपुर पहुंच गई है। प्रदेश प्रभारी बनने के बाद यह उनका पहला प्रदेश दौरा है। सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित कई कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। रायपुर पहुंचने पर उन्होंने मीडिया से बात भी की।

Read More : छत्तीसगढ़ के पूर्व विधायक का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस

Kumari Sailaja Reach Raipur First Time कुमारी शैलजा ने कार्यकर्ताओं को स्वागत के लिए आभार जताते हुए कहा कि राहुल गांधी जी ने भारत जोड़ों यात्रा से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा पैदा की है। इसका उत्साह छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिल रहा है। छत्तीसगढ़ सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि 4 सालों में हमारी सरकार ने बेहतरीन काम किया है। सरकार ने 4 सालों में ऐसे फैसले लिए हैं, जो देश में कही नहीं लिए गए हैं। सरकार ने यहां के मुलनिवासियों को एक नई पहचान दी है। भूपेश सरकार ने पिछली भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार को खत्म किया है।

Read More : कोरोना अलर्ट के बीच केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, देश के हर सरकारी अस्पतालों में होगा ये काम 

‘2023 में बनेगी हमारी सरकार’

उन्होंने कहा कि ये चुनाव का समय है, हमारी पार्टी जमीन पर उतरकर काम कर रही है। सरकार और संगठन से जुड़े लोग आमजनता के बीच जाकर राहुल, सोनिया और खड़गे के संदेशों को पहुंचा रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ साथ कार्यकर्ता मिलकर बेहतर काम कर रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि यहां की जनता आने वाले समय में दोबारा सरकार बनाएगी।