Lady Misbehave with Tahsildar and abuse GOVT Officers

तहसीलदार के साथ महिला ने की हाथापाई, गाली-गलौज करते हुए मरोड़ दी कलाई, पहुंची हवालात

तहसीलदार के साथ महिला ने की हाथापाई, गाली-गलौज करते हुए मरोड़ दी कलाई! Lady Misbehave with Tahsildar and abuse GOVT Officers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : May 26, 2022/5:05 pm IST

जांजगीर-चांपा: Lady Misbehave with Tahsildar छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा से एक बार फिर सरकारी अधिकारी से बदसलूकी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक महिला ने पर्ची बनवाने की बात को लेकर चांपा तहसीलदार से गाली गलौज की और फिर गुस्से में उनकी कलाई मरोड़ दी। फिलहाल तहसीलदार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार ​कर लिया है।

Read More: 21 साल की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर 

महिला ने तहसीलदार से की बदसलूकी

Lady Misbehave with Tahsildar मिली जानकारी के अनुसार चाम्पा तहसीलदार चंद्रशीला जायसवाल ने चाम्पा थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कोटाडबरी चाम्पा की महिला सुकृता बाई दिवाकर पर्ची बनवाने के लिए आई थी। यहां तहसीलदार ने उसे बताया कि न्यायालय में लंबित प्रकरण की कार्रवाई पूर्ण होने के बाद पटवारी द्वारा बनाया जाएगा।

Read More: गेहूं और चीनी के बाद अब चावल की बारी… एक्सपोर्ट पर बैन का फैसला ले सकती है सरकार, जानें वजह… 

चाम्पा तहसीलदार से हाथापाई

तहसीलदार की ये बात सुनकर सुकृता बाई तैश में आ गई थी और तहसीलदार से गाली-गलौज कर झूमाझटकी की। इसके बाद महिला ने तहसीलदार की कलाई मरोड़ दी थी। घटना के बाद आरोपी सुकृता दिवाकर फरार हो गई थी, लेकिन मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को कोटाडबरी चाम्पा से गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: प्रदेश के कई जिलों में गरज चमक के साथ होगी तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

 
Flowers