Bengali cinema model and actress Bidisha De Majumdar commits suicide

21 साल की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

21 साल की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शवः Bengali cinema model and actress Bidisha De Majumdar commits suicide

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : May 26, 2022/3:35 pm IST

कोलकाता : Actress Bidisha De Majumdar commits suicide पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दमदम इलाके में स्थित अपने किराये के फ्लैट में 21-वर्षीया मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली। उनकी लाश एक प्लैट में फंदे से लटकी मिली है।  पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

Read more :  गेहूं और चीनी के बाद अब चावल की बारी… एक्सपोर्ट पर बैन का फैसला ले सकती है सरकार, जानें वजह… 

Actress Bidisha De Majumdar commits suicide पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बिदिशा डे मजूमदार का शव बुधवार शाम को नगर बाजार स्थित उनके फ्लैट से मिला। पड़ोसी दरवाज़ा तोड़कर अंदर दाखिल हुए, तो वह फंदे से लटकी मिली। उन्होंने बताया कि शव के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा गया है कि वह अपने करियर में अवसरों की कमी के कारण अपनी जान दे रही हैं। अधिकारी के मुताबिक, हस्तलिपि विशेषज्ञ पत्र की जांच करेंगे।

Read more : बोपन्ना और मिडेलकूप की जोड़ी फ्रेंच ओपन अंतिम 16 में

मॉडल शहर के नैहटी इलाके की रहने वाली थी और दुल्हन के मेकअप के फोटोशूट के लिए एक जाना माना चेहरा थी। मॉडलिंग जगत से जुड़े विभिन्न लोगों ने घटना पर दुख जताया है। मॉडल शांतु मंडल ने सोशल मीडिया पर कहा, “आपने ऐसा क्यों किया? कल ही आपने अपने फेसबुक की डीपी, कवर फोटो और इंस्टाग्राम की डीपी बदली थी। सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री पल्लबी डे की आत्महत्या के बाद आपने पोस्ट किया था कि इतनी जल्दबाजी में कदम नहीं उठाना चाहिए और अब आपने खुद भी ऐसा ही किया है।”

Read more :  गाड़ी चलाना होगा महंगा, थर्ड पार्टी मोटर इंश्योरेंस प्रीमियम में हुआ इजाफा, अब इंजन के हिसाब से होगी वसूली 

बता दें कि टीवी सीरियल में काम करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री पल्लबी डे हाल में दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित अपने किराये के फ्लैट में फंदे से लटकी मिली थी। पुलिस के मुताबिक, ऐसा लगता है कि उन्होंने खुदकुशी की है। पुलिस ने उनके लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार किया था।

 
Flowers