Leader of Opposition Narayan Chandel made this demand to the state

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रदेश सरकार से की ये मांग, बेरोजगारी को लेकर कहा ये….

Leader of Opposition Narayan Chandel : भाजपा के नए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रदेश सरकार से रोजगार और प्रदेश की

Edited By: , August 19, 2022 / 01:47 PM IST

रायपुर : Leader of Opposition Narayan Chandel : भाजपा के नए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रदेश सरकार से रोजगार और प्रदेश की आर्थिक स्थिति को लेकर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है। एकात्म परिसर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि रोजगार के मुद्दे पर भाजपा की युवा इकाई 24 अगस्त को सीएम हाउस का घेराव करेगी। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बेरोजगारों को भत्ता देने की बात कही थी।

यह भी पढ़े : Gold-Silver Price Update: त्यौहारी सीजन में धड़ाम हुए सोने-चांदी के भाव! 15 दिनों बाद सबसे बड़ी कमी, जानें अपने शहर का दाम 

Leader of Opposition Narayan Chandel :  बेरोजगारी पर मुख्यमंत्री को श्वेत पत्र जारी कर प्रदेश में कितने लोगों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता दिया है ये जनता को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि जबसे कांग्रेस की सरकार बनी है प्रदेश की स्थिति बद से बदतर हो गई है। सबसे ज्यादा छत्तीसगढ़ का किसान परेशान है। कांग्रेस के किसानों से किए गए सभी वादे खोखले निकले हैं। नकली खाद बीज से किसान परेशान हैं। धान बेचने गए किसानों का सोसायटी में अपमान हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बदहाल आर्थिक स्थिति पर भी श्वेत पत्र जारी होना चाहिए।

यह भी पढ़े : CM भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई, कहा – आज से शुरू हो रहा नया अध्याय 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें