liquor ban in chhattisgarh, MLA Satyanarayan Sharma

MLA सत्यनारायण शर्मा बोले- एकाएक नहीं कर सकते शराबबंदी, लोगों की मौत का सवाल, इधर CM भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात

liquor ban in chhattisgarh : विधायक ने स्पष्ट किया हैं कि एकाएक शराबबंदी नहीं हो सकती है। यह लोगों की जिंदगी और मौत का सवाल हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 26, 2022/5:16 pm IST

रायपुर। liquor ban in chhattisgarh : प्रदेश में शराबबंदी का मुद्दा जोर शोर से उठ रहा है। बीजेपी के लगातार आरोपों के बाद कांग्रेस भी इस मुद्दे पर स्पष्ट बयान दे रही है। शराबबंदी समिति के अध्यक्ष और रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। विधायक ने स्पष्ट किया हैं कि एकाएक शराबबंदी नहीं हो सकती है। यह लोगों की जिंदगी और मौत का सवाल हैं।

यह भी पढे़ं :  नवरात्रि के पहले ही दिन सरकारी कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, सरकार ने DA से पहले किया ये बड़ा ऐलान

liquor ban in chhattisgarh :  विधायक सत्यनारायण शर्मा ने आगे कहा कि शराबबंदी के लिए जनआंदोलन होना चाहिए। इससे लोगों को जागरूकता आएगी। वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए विधायक शर्मा ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में ने 15 साल तक शासन किया, लेकिन शराबबंदी को सिर्फ कागजों में रखा और हम इस मुद्दे को आगे लेकर एक सराहनीय कदम उठाए हैं।

यह भी पढे़ं :  कट… बोलने पर भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए ये स्टार्स, किसिंग सीन करते समय हो गए बेकाबू

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात

liquor ban in chhattisgarh :  आज नवरात्र के पहले दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी के दर्शन किए। इस दौरान सीएम ने प्रदेशवासियों को नवरात्र पर्व की बधाई दी। वहीं शराबबंदी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज में जनजागरण के बाद शराबबंदी करेंगे। सबको विश्वास में लेकर शराबबंदी होगी।

यह भी पढे़ं :  कल से शराब दुकानों को बंद करने का आदेश, गला तर करने शराब प्रेमियों को 48 घंटे करना होगा इंतजार

और भी है बड़ी खबरें…