Manendragarh Road Acciden Live Video

Manendragarh Road Acciden Live Video : मनेन्द्रगढ़ सड़क हादसे का लाइव फुटेज आया सामने, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल

Manendragarh Road Acciden Live Video : सड़क हादसे का लाइव सीसीटवी फुटेज भी सामने आ चुका है। इस वीडियो में देखा जा सकता है

Edited By :   Modified Date:  November 22, 2023 / 08:56 PM IST, Published Date : November 22, 2023/7:03 pm IST

सतीश गुप्ता की रिपोर्ट…

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: Manendragarh Road Acciden Live Video : छत्तीसगढ़ के एमसीबी यानी मनेन्द्रगढ़ जिले में एक बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है। यहां एक तेज रफ़्तार कार ने तीन अलग-अलग बाइकों को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह सड़क हादसा नेशनल हाइवे 43 के बरबसपुर के पास हुई है।

हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Manendragarh Road Acciden Live Video : वहीं, अब इस सड़क हादसे का लाइव सीसीटवी फुटेज भी सामने आ चुका है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गलत दिशा से आ रही तेज रफ़्तार कार ने सामने से आ रही तीन दुपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक सवार हवा में उछल कर सड़क पर गिरा। हादसे के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि, कार चालक के लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के कारण ये हादसा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें : Rajouri Encounter News : सेना के मेजर और जवान शहीद, घाटी में जारी है आतंकियों से मुठभेड़

शराब के नशे में कार चला रहा था चालक

Manendragarh Road Acciden Live Video : बता दें कि, नागपुर से पांच किलोमीटर दूर बरबसपुर में हुई जहा शराब के नशे में कार चला रहे कामता प्रसाद नामक युवक के द्वारा विपरीत दिशा से आ रही 3 बाइक को जोरदार टक्कर मारी गई । इस घटना के बाद बाइक चला रहे दो लोगो की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई। तीनो मृतकों की शिनाख्त हो गई है । मृतकों में से एक सेमरा गांव का शंकर राय है जो अपनी साली नीता जायसवाल को लेकर जा रहा था। वहीं दो सगे भाई बहन बिलाल और सायरा बानो है जो सूरजपुर जिले के बड़वार के रहने वाले थे। भाई अपनी बहन को छोड़ने नर्सिंग कालेज जा रहा था। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है। कार में सवार चार में से एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है जबकि एक गाड़ी चला रहा युवक फरार है।

मनेन्द्रगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायल महिला नीता जायसवाल बचरापोड़ी के अलावा कार में सवार दो युवकों किसन बैगा व राजेन्द्र यादव का इलाज चल रहा है। कार सवार युवक मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के बदरा के रहने वाले है जो अपने घर से कटगोड़ी जाने के लिए निकले थे। घटनास्थल से एक किलोमीटर पहले इनके द्वारा गाड़ी में ही शराब का सेवन किया गया था जिसके चलते यह घटना हुई।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp