घर में अकेली थी नाबालिग, युवक ने घुसकर बंद कर लिया अंदर से दरवाजा, मिठाई हवस |

घर में अकेली थी नाबालिग, युवक ने घुसकर बंद कर लिया अंदर से दरवाजा, मिठाई हवस

Minor girl raped: रात्रि करीब 9 बजे लड़की ने उठकर प्रार्थिया को बताया कि शाम साढ़े 4 बजे मोहल्ले का गौतम कश्यप नाम का युवक घर आया और अकेली देखकर घर का दरवाजा बंद करके उसके साथ बलात्कार किया।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 04:45 PM IST, Published Date : February 24, 2024/4:44 pm IST

लोरमी। लोरमी इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक आरोपी युवक को धर दबोचा है। युवक ने एक अकेली घर में नाबालिक को पाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था और मौके से फरार हो गया था। ​शिकायत के बाद पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबध में मिली जानकारी के अनुसार 19 फरवरी को पीड़िता की मां ने लोरमी थाने में आकार रिपोर्ट लिखवाई थाी कि उसकी 17 साल की नाबालिग लड़की घर में अकेली थी। प्रार्थिया काम करके शाम 7 बजे जब वापिस घर आई तब देखा कि लड़की घर में अकेली सोई थी। उसे उठाया तो नहीं उठी। रात्रि करीब 9 बजे लड़की ने उठकर प्रार्थिया को बताया कि शाम साढ़े 4 बजे मोहल्ले का गौतम कश्यप नाम का युवक घर आया और अकेली देखकर घर का दरवाजा बंद करके उसके साथ बलात्कार किया।

read more: Bhopal News : CM का OSD बताकर ठगी करने वाले Arrest | ट्रांसफर रुकवाने के नाम पर ठगे थे 20 लाख रुपए

लड़की के द्वारा शोर मचाने पर मोहल्ले में शादी घर में डीजे चलने के कारण कोई नहीं सुना। फिर आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से भाग गया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर लोरमी पुलिस ने धारा 342, 376, भादवि 4, 6, पास्को एक्ट पंजीबध्द कर विवेचना में लिया। विवेचना के दौरान सायबर सेल से सहयोग से आरोपी के लोकेशन को ट्रेस किया गया। जिसके बाद लोरमी पुलिस ने आरोपी गौतम कश्यप को गतौरा बिलासपुर से हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया। जिस पर आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल लोरमी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

read more: Bijapur News: कर्मचारियों ने फिर उठाया सातवें वेतनमान का मुद्दा, मांगों को लेकर सीएम और मुख्य सचिव के नाम डिप्टी कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन