Mahasamund Crime: 2 accused arrested for smuggling ganja

CG Crime News: ओडिशा से गुजरात जा रहा था ट्रक, पुलिस ने ली तलाशी तो उड़े होश, मिले साढे 22 लाख रुपए के ये सामान

ओडिशा से गुजरात जा रहा था ट्रक, पुलिस ने ली तलाशी तो उड़े होश, Mahasamund Crime: 2 accused arrested for smuggling ganja

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2024 / 07:53 PM IST, Published Date : March 25, 2024/7:53 pm IST

महासमुंदः Mahasamund Crime छत्तीसगढ़ की महासमुंद पुलिस ने नशे के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने यहां गांजा तस्करी करते 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 150 किलो गांजा जब्त किया गया। जब्त गांजे की कीमत 22 लाख 50 हजार रुपए आंकी गई है। सिघोडा पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

Read More : शादी के बाद दूल्हे को लगा तगड़ा झटका, सुहागरात पर ही दुल्हन कर गई खेला, पूरे परिवार में मचा हड़कंप

Mahasamund Crime दरअसल, सिघोड़ा पुलिस को सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक ओडिशा से छत्तीसगढ़ की ओर जा रहा है, जिसमें भारी मात्रा गांजा भरा हुआ है। ट्रक को चेक पोस्ट पर रोका गया। ट्रक में ओडिशा के सुंदरगढ़ के प्रभाकर (37 ) और ओडिशा ढ़ेकानल निवासी सत्यजीत भोई (25) सवार थे। ट्रक की तलाशी लेने पर रैक के नीचे से 150 किलो गांजा मिला।

Read More : CG Crime News: त्योहार के दिन खेली खून की होली, अज्ञात आरोपियों ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी का माहौल 

तस्करों में पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे लोग ओडिशा से गुजरात ले जाने वाले थे। पकड़े गए गांजे की कीमत 22 लाख 50 हजार रुपए है। पुलिस ने दोनों से 2 मोबाइल फोन भी बरामद किया है। पुलिस ने ट्रक और गांजा जब्त कर दोनों तस्करों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।