महासमुंद : ऑपरेशन थिएटर में चल रही थी रासलीला, पुलिस ने खोला दरवाजा संदिग्ध अवस्था में मिले महिला पुरुष

Mahasamund: Rasleela was going on : राज्य में 2 शासकीय इमारतों में अश्लील कृत्य देखने को मिले। सबसे पहले सरायपाली समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आपत्तिजनक अवस्था में एक महिला और एक पुरुष पकड़े गए।

Edited By: , May 13, 2022 / 11:04 PM IST

महासमुंद । राज्य में 2 शासकीय इमारतों में अश्लील कृत्य देखने को मिले। सबसे पहले सरायपाली समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आपत्तिजनक अवस्था में एक महिला और एक पुरुष पकड़े गए। दोपहर 1 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के ऑपरेशन थिएटर में स्थानीय निवासी एक महिला-पुरुष के होने की सूचना पर BMO ने पुलिस बुलाकर हॉस्पिटल स्टाफ के साथ ऑपरेशन थिएटर का दरवाजा खोला। जिसके अंदर एक जोड़ा संदिग्ध अवस्था में मिला। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में पहली बार होगा राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन, देश भर के 2000 खिलाड़ी लेंगे भाग 

महिला शिक्षिका के साथ अश्लील कृत्य कर रहा था प्राचार्य

इधर महासमुंद जिले मे शिक्षा, शिक्षक और गुरू परम्परा को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बागबाहरा विकासखण्ड के टेमरी हाई स्कूल के प्रभारी प्राचार्य संदीप साहू का एक अन्य स्कूल की महिला शिक्षिका के साथ अश्लील कृत्य करते हुए ग्रामीणो ने वीडियो बना लिया। जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया की महिला शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है और प्राचार्य पर कार्यवाही के लिए उच्च कार्यलय को जानकारी भेजी गई है।