BJP started this campaign against Congress, made these issues

बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ शुरू किया ये अभियान, इन मुद्दों को बनाया ‘हथियार’

BJP started this campaign against Congress बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ शुरू किया ये अभियान,

Edited By: , November 29, 2022 / 08:14 PM IST

महासमुंद:  राजनीति तो राजनीति है ,कभी भी कही भी किसी मुद्दे पर की जा सकती है । छत्तीसगढ़ ‌मे पहली बार महासमुंद मे भाजपा ने शराब बंदी और बेरोजगारी को लेकर गंगाजल के नाम पर कांग्रेस को घेरने की शुरुआत की ,तो वही कांग्रेस ने जवाबी हमले मे गैस सिलेंडर, पेट्रोल और महंगाई के मुद्दे पर भाजपा को जोरदार झटका दिया । छत्तीसगढ़ मे भाजपा ने “गंगाजल के सम्मान मे भाजपा मैदान मे ” के नाते के साथ कांग्रेस सरकार के खिलाफ अभियान की शुरुआत महासमुंद से की । भाजपा ने छत्तीसगढ़ मे पूर्ण शराब बंदी , बेरोजगारी भत्ता , निराश्रित एवं वृद्धावस्था पेंशन जैसे मुद्दा को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ गंगाजल कलश यात्रा के आयोजन की शुरुआत की ।

Read More: कोल इंडिया में निकली है बंपर भर्ती, बिना परीक्षा दिए ही मिलेगा जॉब, 50 हजार से भी ज्यादा मिलेगी सैलरी, जल्द करें अप्लाई

महासमुंद के 246 बूथो से कलश मे गंगाजल लेकर भाजपाजन महासमुंद पहुंचे । महासमुंद मे सभा स्थल‌ पर गंगा पूजन एवं आरती कार्यक्रम मे शामिल होने पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा रमन सिंह ने शिरकत की । पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने अपने उद्बोधन मे भूपेश बघेल सरकार पर आरोपो की झडी लगाते हुवे जमकर हमला बोला । डॉ रमन सिंह ने कहा भाजपा गंगाजल के नाम पर राजनीति कर रही है लेकिन भाजपा की केन्द्र सरकार के नमामि गंगे योजना के बावजूद गंगा की बेहद खराब हालात पर डा रमन सिंह ने कहा कि गंगा की बात छोडो ।

Read More: 7 साल की बच्ची की हत्या के बाद जनता में आक्रोश, सीएम ने डीजीपी को सख्त कार्रवाई करने के दिए निर्देश