Dead body of young man found in suspicious condition

Saraipali News: संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए की जांच की मांग

Saraipali News: संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए की जांच की मांग Dead body of young man found in suspicious condition

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2023 / 10:53 AM IST, Published Date : August 9, 2023/10:53 am IST

भूषण साहू, सरायपाली: Dead body of young man बसना थाना क्षेत्र के धानापली निवासी प्रेमचंद नायक ने अपने छोटे भाई की संदिग्ध अवस्था में मौत पर संदेह जताते हुए महासमुंद कलेक्टर, SDOP सरायपाली को ज्ञापन सौंप कर जांच की मांग की है।24 जुलाई को रोशन नायक अपनी पत्नी से मिलने अपने ससुराल बिटांगीपाली गया था, वहां सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में शव मिला था।

Read More: Bilaspur News: LIC का बोनस दिलाने के नाम पर हाईकोर्ट कर्मी से ठगी, आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

घटना के दिन की रात्रि 3 बजे रोशन नायक की पत्नी संगीता नायक ने रोशन नायक की भाभी को फोन पर सूचना दी थी कि रोशन नायक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही बड़े भाई प्रेमचंद नायक एवम हरिशंकर देवांगन रात्रि में बिटांगीपाली पहुंचे। प्रेमचंद नायक अपने भाई को उसके ससुराल में घर के मुख्य दरवाजे पर अचेत हालत में पाया।

Dead body of young man घटना के विषय में जब प्रेमचंद ने संगीता नायक और उसके परिजनों से पूछा तो सड़क दुर्घटना बताया गया। प्रेमचंद नायक ने अपने मृत छोटे भाई रोशन नायक के शरीर को देखा तो रोशन नायक के गुप्तांग में जख्म पाया गया है। मृतक रोशन नायक के परिजनों को हत्या का संदेह है और परिजनों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर जांच कराने की मांग की है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें