Man assaulted in Panchayat Sabha, case registered against 4 people

पंचायत सभा में युवक से मारपीट, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, झाड़ी में आग लगाने की बात को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद

Man assaulted in Panchayat Sabha : झाड़ी में आग लगाने की बात को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है। इस मामले में अब 4 लोगों

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 12:02 PM IST, Published Date : June 5, 2023/12:02 pm IST

अंबिकापुर : Man assaulted in Panchayat Sabha : झाड़ी में आग लगाने की बात को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है। इस मामले में अब 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : CG Naxal News: नक्सलियों ने फिर मचाया उत्पाद, प्रेशर IED की चपेट में आने से 2 जवान घायल 

Man assaulted in Panchayat Sabha :  मिली जानकारी के अनुसार, कुन्नि पुलिस चौकी के पटकुरा गांव में झाड़ी में आग लगाने की बात को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद ग्राम पंचायत में सभा बुलाई गई थी। सभा के दौरान कुछ लोगों ने युवक के साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें : ओडिशा में एक और बड़ा हादसा, फिर पटरी से उतरे मालगाड़ी के कई डिब्बे 

Man assaulted in Panchayat Sabha :  मारपीट में घायल हुए युवक ने कुन्नी पुलिस चौकी पहुंचकर अपने साथ हुई मारपीट की घटना के बारे में जानकारी देते हुए चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मारपीट करने वाले चार लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है आगे की जांच में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें