सिर की जगह गाड़ी में टांगकर रखा था हेलमेट, मनेंद्रगढ़ में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत |

सिर की जगह गाड़ी में टांगकर रखा था हेलमेट, मनेंद्रगढ़ में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

road accident in Manendragarh: घटना स्थल में देखने से पता चला​ कि बाईक सवार युवक गाड़ी में हेलमेट टांगकर रखे थे लेकिन पहने नहीं थे। कहा जा रहा है कि यदि हेलमेट पहने होते तो उनकी जान बच सकती थी।

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 05:40 PM IST, Published Date : December 26, 2023/5:38 pm IST

Road accident in Manendragarh: मनेंद्रगढ़। मनेंद्रगढ़ में दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 43 में मनेंद्रगढ़ अनूपपुर मार्ग में सिद्ध बाबा घाटी के ऊपर भीषण सड़क एक्सीडेंट में बाईक और रेत लेकर जा रही ट्रेक्टर आपस में ​भिड़ गए। जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह मामला झगराखाण्ड थाना क्षेत्र का है। घटना स्थल में देखने से पता चला​ कि बाईक सवार युवक गाड़ी में हेलमेट टांगकर रखे थे लेकिन पहने नहीं थे। कहा जा रहा है कि यदि हेलमेट पहने होते तो उनकी जान बच सकती थी।

read more:  CG Congress News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बड़े बदलाव के संकेत, सचिन पायलट के प्रभारी बनते ही लगाए जा रहे ये कयास 

बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय ट्रेक्टर मनेन्द्रगढ़ से खोंगापानी की ओर जा रहा था। बाईक सवार युवकों के ओवरटेक करने के कारण घटना हुई है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पहुंचकर बाईक सवारों की शिनाख्त में लगी है अभी तक बाईक सवार युवकों की पहचान नहीं हो पायी है।

बता दें कि सरगुजा संभाग में हुआ आज यह दूसरा बड़ा हादसा है। इसके पहले आज ही सुबह अंबिकापुर में कोहरे की वजह से एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे दो बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी थी। यह ठोकर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पूरा मामला अंबिकापुर—रायगढ़ मार्ग पर बतौली थाना क्षेत्र के लालमाटी इलाके का था। यहां पर विजिबिलिटी कम होने के कारण यह हादसा हुआ था।

read more:  Bhilai News : एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर, पिता और एक बच्चे की हुई मौत 

read more: CG Congress News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बड़े बदलाव के संकेत, सचिन पायलट के प्रभारी बनते ही लगाए जा रहे ये कयास