Married's husband took his life, called brother-in-law and told this thing

तकिए से मुंह दबाकर विवाहिता की ले ली जान, फिर फोन कर साले को बताई ये बात, मर्डर से इलाके में सनसनी

crime in Bilaspur : भाई ने जब बहन की हालत देखी दंग रह गया। इसके बाद युवक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। Chhattisgarh crime news

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 6, 2022/9:35 am IST

बिलासपुर। प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर में हत्या की वारदात हुई है। दो बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी। मामला हिर्री थाना क्षेत्र का है। फोन पर जानकारी मिलने के बाद घर पहुंचे विवाहिता के भाई ने जब बहन की हालत देखी दंग रह गया। इसके बाद युवक ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: तीसरे परमाणु ऊर्जा संयंत्र की ओर बढ़ रहा रूस, कभी भी कर सकता है बड़ा हमला: जेलेंस्की

जानकारी के अनुसार ग्राम उड़ेला निवासी नेहा यादव पति लक्ष्मीचंद्र यादव 24 वर्ष शनिवार को अपने दोनों छोटे बच्चों व पति के साथ घर पर ही थी, इस बीच सो रही पत्नी के मुंह पर तकिया रख हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने मृतक महिला के भाई को फोन कर कहा कि उसकी बहन बिस्तर से नहीं उठ पा रही है।

यह भी पढ़ें:  हथियारों को माना जाता है स्टेटस सिंबल! हर 8वे व्यक्ति के पास है गन, इस बार लाइसेंसी हथियार के लिए आए 33700 आवेदन

इसके बाद युवक के घर पहुंचने के बाद हत्या के बारे में पता चला। बात दें कि मृ​तक महिला के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। वहीं किन कारणों से पति ने अपनी पत्नी की हत्या की पता नहीं चल पाया है। आरोपी वारदात के बाद से फरार है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें: फाइलों तक ही सीमित है टैक्सटाइल पार्क बनाने की घोषणा, MPIDC को अब तक नहीं मिली जमीन