minor boy hanged in child improvement home at mungeli

बाल सुधार गृह के बाथरूम में नाबालिग ने लगाई फांसी, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंप, जताई जा रही इस तरह की आशंका

Mungeli news: मुंगली से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां जिला प्रशासन की ओर से संचालित बालक सुधार गृह में आज गुरुवार को एक 14 वर्षीय बालक .....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 6, 2022/8:08 pm IST

मुंगेली। Mungeli news: मुंगली से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां जिला प्रशासन की ओर से संचालित बालक सुधार गृह में आज गुरुवार को एक 14 वर्षीय बालक ने बाथरूम में गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस खबर के बाद पूरे प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच कर रहे हैं। घटना रामगढ़ बालगृह की है। मामले में कलेक्टर राहुल देव ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं। अनुविभागीय दंडाधिकारी को जांच की जिम्मेदारी दी गई है। नाबालिग को हाल ही में बिलासपुर से मुंगेली लाया गया था।

read more : 74 वर्ष की बुजुर्ग महिला ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, लेकिन मासूम रह जाएंगे इस चीज से वंचित, भावुक हुई “मंगायम्मा” 

मिली जानकारी के अनुसार. आज ही उसका सुबह मेडिकल काउंसलिंग भी किया गया था। सूचना के बाद पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है, लेकिन मीडिया से पूरे मामले में दूरी बनाए हुए है। आशंका जताई जा रही है कि बच्चे ने ये कदम क्यों उठाया?  क्या उसके साथ मारपीट की जाती थी? या कुछ और वजह है ? फिलहाल सबको पोस्टमार्टम का इंतजार है ताकि वजह सामने आ सके।