Something like this happened in the middle of the capital

राजधानी में बीच चौराहे हुआ कुछ ऐसा, नाबालिग लड़की ने कर दिया चाकू से हमला

Girl Stabs Young Man: राजधानी रायपुर में इस बार एक नाबालिग लड़की ने युवक को चाकू मार कर घायल कर दिया है। युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 24, 2022/2:13 pm IST

रायपुर। Girl Stabs Young Man: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकू के हमले नहीं थम रहे। बदमाश किस्म के युवक इसे कमर में फंसाए घूम रहे हैं और लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। अभी तक आपने ने सुना होगा कि केवल युवक ही इस मामले में ज्यादा सक्रिय है, लेकिन राजधानी रायपुर में इस बार एक नाबालिग लड़की ने युवक को चाकू मार कर घायल कर दिया।

स्कूली बस ने 5 लोगो को कूचला, गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाईवे किया जाम

दरअसल, मामला रायपुर के आजाद चौक थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि एक नाबालिग लड़की ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। युवक कंकाली पारा का रहने वाला था। मूक बधीर होने के कारण युवक चौक पर स्कूटी का हॉर्न नहीं सुन पाया, जिसके बाद साइड नहीं मिलने पर नाराज युवती ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद से लड़की फरार हो गयी है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

ऑनलाइन खाना मंगवाते हैं तो हो जाएं सावधान, ये कंपनियां उठाने जा रही ऐसा कदम

बता दे कि युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। जहाँ युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही थी, जिसके बाद अब खबर आ रही है कि युवक की मृत्यु हो गयी है। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि युवत अपने साथ चाकू लेकर क्यों चल रही थी.? पुलिस ने मामला पंजीबंध कर लड़की के पिता को अपने हिरासत में  ले लिया और लड़की की हर जगह तलाश शुरु कर दी। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग को मंदिर हसौद इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

और भी है बड़ी खबरें…