Gomti Sai on CM Face: सीएम फेस को लेकर विधायक गोमती साय का बड़ा बयान, बोलीं- उन्हें केंद्रीय नेतृत्व पर पूरा भरोसा |

Gomti Sai on CM Face: सीएम फेस को लेकर विधायक गोमती साय का बड़ा बयान, बोलीं- उन्हें केंद्रीय नेतृत्व पर पूरा भरोसा

Gomti Sai on CM Face: बैठक लेने के लिए भाजपा के पर्यवेक्षक रविवार को सुबह आएंगे। उसी दिन भाजपा विधायक दल की बैठक होगी और शाम तक छत्तीसगढ़ के सीएम का भी ऐलान हो जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2023 / 08:07 PM IST, Published Date : December 8, 2023/8:07 pm IST

Chhattisgarh CM Face: रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सीएम चेहरे पर पत्थलगांव से पार्टी विधायक गोमती साय ने कहा, “मैं भाजपा की एक छोटी सिपाही के तौर पर हूं, हम पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के आदेशों का पालन करेंगे। हमें पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व और उनके फैसले पर पूरा भरोसा है, वे जो भी निर्णय लेंगे वे सबके पक्ष में होगा।”

Gomti Sai on CM Face

छत्तीसगढ़ में सीएम का चेहरा तय करने की कवायदों के बीच एक बड़ी खबर सामने आयी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर में भाजपा विधायक दल की बैठक रविवार को होगी। बैठक लेने के लिए भाजपा के पर्यवेक्षक रविवार को सुबह आएंगे। उसी दिन भाजपा विधायक दल की बैठक होगी और शाम तक छत्तीसगढ़ के सीएम का भी ऐलान हो जाएगा।

भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक अर्जुन मुंडा, सर्बानंद सोनोवाल और दुष्यंत गौतम विधायक दल की बैठक आयोजित करने के लिए 10 दिसंबर को छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे। बता दें कि इसके पहले बीजेपी ने आज सुबह ही तीनों राज्यों के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है। बता दें कि BJP विधायकों को मैसेज जाना शुरू हो गया है, सरगुजा से कुछ BJP विधायक रायपुर रवाना होंगे, इन्हें शनिवार 11 बजे तक पहुंचने को कहा गया है।

read more:  Dulha Dulhan Suhagrat Video: सुहागरात से पहले दुल्हन का ऐसा चीज निकाल रहा था दूल्हा, प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

read more:  बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ पटोले हिरासत में लिये गये