Dulha Dulhan Suhagrat Video

Dulha Dulhan Suhagrat Video: सुहागरात से पहले दुल्हन का ऐसा चीज निकाल रहा था दूल्हा, प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

सुहागरात से पहले दुल्हन का ऐसा चीज निकाल रहा था दूल्हा, प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल! Dulha Dulhan Suhagrat Video

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2023 / 07:55 PM IST, Published Date : December 8, 2023/7:55 pm IST

नई दिल्ली: Dulha Dulhan Suhagrat Video शादियों के सीजन में कई प्रकार के सामने आते रहते हैं। खास कर दूल्हा दुल्हन के मूमेंट का सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक जोड़ा सुहारात के पहले कुछ ऐसी हरकतें करने लगते हैं कि बवाल मच जाता है।

Read More: Raigarh Nagar Nigam: बकायादारों ने उड़ाई नगर निगम अधिकारियों की नींद, निगम ने जारी किया नोटिस, दी संपत्ति कुर्क करने की चेतावनी

Dulha Dulhan Suhagrat Video वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक कमरे में मौजूद रहते हैं और इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन के बालों में लगे सबकुछ निकालता है। वहीं दूसरी ओर दुल्हन भी अपने कपड़े उतारने लगती है। इस वायरल वीडियों में दूल्हे को दुल्हन के साथ ऐसा करते देखा जा सकता है जो कि आपको हैरान कर देगा।

Read More: TMC MP Mahua Moitra Expelled Update : ‘जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है’..! रामधारी सिंह दिनकर की कविता की पंक्ति बोलकर TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने BJP पर साधा निशाना.. 

वीडियो सामने आने के बाद इंटरेनट पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ”जीवन में बस यही वाला संघर्ष करना चाहता हूं।” एक ने लिखा, ”यहां हम सुबह 4 बजे जाते हैं, सुबह 5 बजे विदाई होती है…शादी के दिन के लिए शुभकामनाएं।” एक ने लिखा, ”अनबॉक्सिंग प्रो मैक्स।” एक का कहना है, ”कृपया अगला भाग……।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asim Bashir (@asim_tweets_)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp