MLA Vinay Jaiswal Statement After Jyotsna Mahant Statement on SECL

SECL को लेकर सांसद ज्योत्सना महंत के बयान के बाद सामने आया विधायक विनय जायसवाल का बयान, कही ये बात

सामने आया विधायक विनय जायसवाल का बयान! MLA Vinay Jaiswal Statement After MP Jyotsna Mahant Statement on SECL

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 29, 2022/12:05 pm IST

कोरबा: MLA Vinay Jaiswal Statement सांसद ज्योत्सना महंत के एसईसीएल को लेकर दिए गए बयान के बाद मनेन्द्रगढ़ से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि नई खदान खोलने का नहीं बल्कि उसके तरीके का विरोध है। एसईसीएल आनन फानन में माइनिंग करके अपना पल्ला झाड़ लेती है।

Read More: छत्तीसगढ़: 2 मार्च से शुरू होगी 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं, सिलेबस में 30 प्रतिशत की कटौती के साथ होगा एग्जाम

MLA Vinay Jaiswal विनय जायसवाल ने कहा कि ज्योत्सना महंत ने गलत बयान नहीं दिया है, वो नई खदानों को लेकर गंभीर हैं। भाजपा हमेशा बात का बतंगड़ बनाकर राजनीतिक रोटी सेंकती है। इधर मनेन्द्रगढ़ के पूर्व भाजपा विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने पलटवार करते हुए सांसद ज्योत्सना महंत के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया और कहा है कि उनको नहीं पता खदान कहां खुलना चाहिए।

Read More: बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिवप्रकाश की मैराथन बैठक दूसरे दिन भी जारी, पदाधिकारियों को दिए ये निर्देश

श्याम बिहारी ने बताया कि नई खदान खोलने का प्रस्ताव कोयला मंत्री को भेजा गया है। खदान खुलेगी तो उसको ज्योत्सना महंत नही रोक पाएंगी। आपको बता दे कि कुछ दिन पहले कोरिया जिले के दौरे पर आई कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने एसईसीएल की नई खदान को लेकर कहा था हम इसके खिलाफ हैं।

Read More: 27 दिनों से आंदोलन कर रहे किसानों और सरकार के बीच हुई बातचीत, बैठक के दौरान इन मुद्दों पर हुई चर्चा

 
Flowers