Monsoon can knock in Cg from 15 to 17 June

15 से 17 जून तक छत्तीसगढ़ में दस्तक दे सकता है मानसून, कई हिस्सों में आंधी चलने की संभावना

15 से 17 जून तक छत्तीसगढ़ में दस्तक दे सकता है मानसून, कई हिस्सों में आंधी चलने की संभावना! Monsoon can knock in Cg from 15 to 17 June

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 09:58 AM IST, Published Date : June 11, 2023/9:58 am IST

रायपुर। Monsoon can knock in Cg from 15 to 17 June  गर्मी का मौसम अब धीरे धीरे खत्म होने वाला है। मानसून केरल से निकलकर कर्नाटक और बंगाल की खाड़ी और नार्थ इस्ट पहुंच गया है। जिसके बाद अब छत्तीसगढ़ में भी प्री मानसून का असर दिखने लगा है। मौसम विभाग के अनुसार अगल्र चार दिनों तक प्रदेश में तापमान में गिरावट होगी।

Read More: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, भगवान सूर्यदेव की कृपा से होगी कारोबार, व्यवसाय में तरक्की

Monsoon can knock in Cg from 15 to 17 June  मानसून कर्नाटक पहुंचने के बाद अब छत्तीसगढ़ में दस्तक देने वाली है। 15 से 17 जून मानसून छत्तीसगढ़ पहुंच सकता है। इस दौरान प्रदेश के कई हिस्सों में आसमान में बादल छाए रहेंगे। वहीं कई हिस्सों में आंधी चलने की भी संभावना है।

Read More: CG: नए सत्र से पहले स्कूल बसों की जाँच, आज से राजधानी में बसों का फिटनेस टेस्ट, ड्राइवरों की भी जाँच

आपको बता दें कि केरल में इस बार मानसून एक हफ्ते लेट है। हालांकि मौसम विभाग ने इस बार मानसून के सामान्य रहने की उम्मीद जताई है। वहीं मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में 17 जून के आसपास मानसून पहुंचने की संभावना जताई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक