Murder Mystery Sarangarh: Inside Story of Sarangarh Murder Case

Murder Mystery: एकतरफा प्यार में पांच मर्डर और एक सुसाइड, प्रेग्नेंट प्रेमिका तो दूर.. 3 साल के मासूम की भी ले ली जान, क्राइम की ये कहानी दहला देगा दिल

एकतरफा प्यार में पांच मर्डर और एक सुसाइड, प्रेग्नेंट प्रेमिका तो दूरः Murder Mystery Sarangarh: Inside Story of Sarangarh Murder Case

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 09:20 PM IST, Published Date : May 18, 2024/9:20 pm IST

सारंगढ़ः Murder Mystery Sarangarh छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के सलीहा थाना क्षेत्र के थरगांव में पांच लोगों की हत्या कर दी गई। इसके साथ ही आरोपी ने खुद भी खुदकुशी कर ली। घर के अलग-अलग कमरे में एक मासूम बच्चे, 3 महिला और एक पुरुष की खून से लथपथ लाश मिली। पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। हालांकि अभी पुलिस ने पुष्टि नहीं की है। सभी शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

Murder Mystery Sarangarh घटना सारंगढ़ जिला से 37 किलोमीटर दूर सलिहा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम थरगांव का है, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या हुई है, जिनमें हेमलाल, जगमती, मीरा और मीरा के दो मासूम बच्चों को पप्पू टेलर नामक युवक मौत के घाट उतार दिया। मनोज साहू उर्फ पप्पू ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के बाद उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है आरोपी मनोज साहू उर्फ पप्पू पेशे से टेलर था और पांच साल पूर्व मीरा उसके पास सिलाई सीखने के लिए जाती थी। इस दरमियान मनोज उसे पसंद करने लगा और एक दिन मनोज ने मीरा से अपने प्यार का इजहार कर दिया, लेकिन मीरा ने मनोज के प्यार को स्वीकार नही किया, जिससे नाराज मनोज साहू ने मीरा पर हंसिया से जानलेवा हमला कर दिया। लेकिन मीरा बच गई। जिसके बाद मीरा के परिजनों ने मामले की शिकायत सलिहा थाने में की और आरोपी मनोज साहू को 15 दिनों की जेल हो गई।

Read More : National Kishore Kumar Award 2022 : राष्ट्रीय किशोर कुमार सम्मान-2022 से नवाजे गए अभिनेता धर्मेंद्र देओल, मुंबई स्थित निवास पर जाकर दिया गया ये सम्मान.. 

जेल से आने के बाद फिर परेशान करने लगा आरोपी

जेल से आने के बाद भी मनोज मीरा को परेशान करने लगा, जिससे तंग आकर मीरा की शादी उसके परिजनों ने अपने मामा गांव में ले जाकर कर दिया। मीरा शादी के बाद अपने मायके रायकोना में हंसी खुशी रहने लगी थी, लेकिन मीरा जब भी अपने मायके थरगांव आती तो आरोपी मनोज साहू उसे परेशान किया करता था। प्यार में नाकाम और जेल जाने के गुस्से ने मनोज को और भी खुंखार बना दिया।

Read More : Bibhav Kumar arrested: गिरफ्तार हुआ स्वाति मालीवाल का गुनहगार बिभव कुमार, सामने आया वीडियो 

देर रात टंगिया लेकर घर में घुसा आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार मीरा अपने मायके थरगांव आई हुई थी। शुक्रवार रात लगभग 12 बजे मीरा उसका छोटा सा बच्चा और उसके माता-पिता और बहन घर में सोए हुए थे, तभी आरोपी मनोज साहू टंगिया लेकर मीरा के घर में घुस गया और बारी-बारी से सभी को टंगिया से मार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मनोज साहू ने भी मीरा के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया ये भी जा रहा है की मीरा प्रेग्नेंट थी।

Read More : ‘मैं तुम्हारे साथ ही लूंगा सात फेरे’..! झूठा वादा कर शख्स ने होटल में नाबालिग से बनाए शारीरिक संबंध, जब मन भर गया तो कर दिया बड़ा कांड 

मौके पर खुद पहुंचे एसपी

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, जिला पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल फोरेंसिक टीम को रवाना कर दिया साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा स्वयं घटना स्थल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है की आरोपी मनोज साहू उर्फ पप्पू का कुछ साल पूर्व मृतक परिवार से कुछ विवाद हुआ था जिसमें आरोपी को 15 दिनों के लिए जेल भी जाना पड़ा था, इसी बात को लेकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया होगा, फिलहाल हमारी टीम घटना के हर एक बिंदु को बारीकी से जांच कर रही है।