Navratri in Danteshwari temple, PCC Chief Mohan Markam arrived to visit

दंतेश्वरी मंदिर में दिखी नवरात्रि की धूम, दर्शन करने पहुंचे पीसीसी चीफ मोहन मरकाम

Navratri in Danteshwari temple : पूरे प्रदेश समेत जिले में शारदीय नवरात्रि को लेकर श्रद्धालुओं में जमकर उत्साीह देखा जा रहा है।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:51 PM IST

दंतेवाडा : Navratri in Danteshwari temple : पूरे प्रदेश समेत जिले में शारदीय नवरात्रि को लेकर श्रद्धालुओं में जमकर उत्साीह देखा जा रहा है। आज नवरात्रि के चौथे दिन माता कुष्मांडा की पूजा की जा रही हैं। मां दंतेश्वरी मंदिर में सुबह चार बजे से ही कतार लग गयी थी। माता के दर्शन के लिये हर कोई आतुर नजर आ रहा था।

यह भी पढ़े : PS-1: रिलीज से पहले मिली धमकियां, मेल में लिखा- ‘आखिरी वॉर्निंग… टुकड़े-टुकड़े कर देंगे अगर…’

Navratri in Danteshwari temple :  इधर चार दिनों की पदयात्रा कर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी मां दंतेश्वेरी के दर्शन के लिये पहुंचे थे। 2100 रूपये की वीआईपी दर्शन की रसीद कटवाकर उन्‍होने माता रानी के दर्शन किये।

यह भी पढ़े : सरकारी कर्मचारियों को मिला दिवाली का गिफ्ट, सरकार ने महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का किया ऐलान, नवंबर से खाते में आएगी बढ़ी हुई सैलरी

Navratri in Danteshwari temple :  दर्शन के बाद उन्होने बताया कि प्रदेश की खुशहाली के लिये वे बीते पांच सालों से नवरात्र के मौके पर पदयात्रा कर मां दंतेश्वरी के दर्शन के लिये पहुंच रहे हैं। यहां आकर उनके मन को शांति मिलती है। सडक की जर्जर हालत के बारे में उनका कहना था कि बारिश पूरी तरह थम जाने के बाद सडक की मरम्‍मत करायी जायेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें