Naxaliyo ke Surang ka Video viral

Naxaliyo ke Surang ka Video viral: सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन के बाद बड़ा खुलासा, नक्सलियों ने जमीन के अंदर बनाया ऐसा सुरंग, वीडियो देखकर आप रह जाएंगे हैरान

Naxaliyo ke Surang ka Video viral: सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन के बाद बड़ा खुलासा, नक्सलियों ने जमीन के अंदर बनाया ऐसा सुरंग, वीडियो देखकर आप रह जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 10:45 AM IST, Published Date : January 31, 2024/10:45 am IST

दंतेवाड़ा: Naxaliyo ke Surang ka Video viral प्रदेश के बीजापुर​ जिले में मंगलवार को एक बार फिर नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है। नक्सली अटैक के दौरान डीआरजी के 3 जवान शहीद हो गए और 14 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी ओर नक्सलियों का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां जवानों को नक्सलियों द्वारा खोदी गई सुरंग मिला है। जो गाजा में बनी हमास के सुरंगो से मेल खाती है।

Read More: Today News LIVE Update 31 January: आज से संसद का बजट सत्र शुरू, 1 फरवरी को पेश होगा लेखा-जोखा 

Naxaliyo ke Surang ka Video viral डीआरजी ने नक्सलियों द्वारा बनाए गए सुरंग को ध्वस्त कर दिया है। बताया जा रहा है कि करीब 20 मीटर लंबी चौड़ी यह सुरंग को टेकलगुड़ेम अटैक के बाद छिपने के लिए बनाई थी। जिसके बाद जवानों ने इस सुरंग को ध्वस्त कर दिया है। सुरंग का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: MPESB Results: संयुक्त भर्ती परीक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर चेक करें अपना परिणाम 

आपको बता दें कि सोमवार को एक बार फिर जवानों और नक्सलियों के बीच बीजापुर में मुठभेड़ हो गई। इस घटना में तीन जवानों शहीद हो गए और 14 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी ओर जवानों ने छ नक्सलियों को भी मार गिराया है। जिसके बाद अब सुरक्षाबल एक्शन मोड पर आ गई है और अब लगातार अभियान चला रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp