भाजपा नेता की हत्या, मंदिर से घर लौट रहा था तभी नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट, पूरे गांव में दहशत का माहौल

भाजपा नेता की हत्या, मंदिर से घर लौट रहा था तभी नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट, पूरे गांव में दहशत का माहौल! Naxalites killed BJP leader

नारायणपुर: Naxalites killed BJP leader राज्य के अथक प्रयासों के बाद भी वनांचल क्षेत्र में नक्सलियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन ग्रामीण व जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में रहते है। इसी बीच खबर आ रही है कि नक्सलियों ने एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी है। जिसके बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Read More: Who will become the CM of Rajasthan? : कौन बनेगा राजस्थान का मुख्यमंत्री? अटकलों के बीच जेपी नड्डा से मिले बाबा बालकनाथ, लगाए जा रहे कई कयास.. 

Naxalites killed BJP leader जानकारी के अनुसार, घटना छोटे डोंगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता मंदिर से अपने घर वापस लौट रहा था। इस दौरान न​क्सलियों ने ग्रामीण को ​टंगिया से मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। इस बात जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर नस्कलियों ने ग्रामीण हत्या किस वजह से की। बताया जा रहा है कि नक्स​लियों के निशाने पर और भी ग्रामीणों के नाम है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp