BJP जिला रायपुर ग्रामीण की नई कार्यकारिणी घोषित, नई टीम में 6 उपाध्यक्ष, 6 मंत्री और 2 महामंत्री बनाए गए |

BJP जिला रायपुर ग्रामीण की नई कार्यकारिणी घोषित, नई टीम में 6 उपाध्यक्ष, 6 मंत्री और 2 महामंत्री बनाए गए

New executive of BJP district Raipur Rural declared: इस नई टीम में 6 उपाध्यक्ष, 6 मंत्री और 2 महामंत्री बनाए गए है। BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और पवन साय को सहमति मिल गई है। उनकी सहमति से जिला अध्यक्ष टंकराम वर्मा ने सूची जारी कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2023 / 07:42 PM IST, Published Date : June 8, 2023/7:42 pm IST

New executive of BJP district Raipur Rural declared

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले BJP जिला रायपुर ग्रामीण की नई कार्यकारिणी घोषित की गई है। इस नई टीम में 6 उपाध्यक्ष, 6 मंत्री और 2 महामंत्री बनाए गए है। BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और पवन साय को सहमति मिल गई है। उनकी सहमति से जिला अध्यक्ष टंकराम वर्मा ने सूची जारी कर दी है।

Raipur Gramin BJP President छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ताधारी पार्टी के नेता लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता भी चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच भाजपा ने बीते 23 मई को रायपुर ग्रामीण के अध्यक्ष की नियुक्ति की थी।

जिसके अनुसार भाजपा ने टंकराम वर्मा को रायपुर ग्रामीण का जिला अध्यक्ष बनाया था इससे पहले अभिनेश कश्यप रायपुर ग्रामीण के जिला अध्यक्ष के पद पर तैनात थे। लेकिन अब उन्हें विशेष आमंत्रित सदस्य के तौर पर नियुक्त किया गया है।

read more:  महाराष्ट्र में हर लोकसभा एवं विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव प्रमुख की घोषणा की भाजपा ने

read more:  9 जून को बन रहा बेहद शुभ वैधृति योग, इन राशि वालों का बन जाएगा दिन, जमकर आएगी लक्ष्मी

 
Flowers