CM bhupesh Baghel Known As Dhan Wale Baba says Amarjeet Bhagat

अब लोग ‘धान वाले बाबा’ जानेंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान

अब लोग 'धान वाले बाबा' जानेंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को! Now CM bhupesh Baghel Known As Dhan Wale Baba says Minister Amarjeet Bhagat

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 9, 2021/2:02 pm IST

रायपुर: CM bhupesh Baghel Known As Dhan Wale Baba छत्तीसगढ़ में 1 दिसंबर से समर्थन मूल्य धान खरीदी की शुरुआत होगी, लेकिन इससे पहले प्रदेश में धान खरीदी के मुद्दे को लेकर जमकर सियासत हो रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने सेंट्रल पूल से 23 लाख मीट्रिक टन उसना चावल की खरीदी किए जाने की मांग की है। इस संबंध में चर्चा के लिए उन्होंने केंद्रीय खाद्य मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात का समय मांगा है।

Read More: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, तीन बच्चियों सहित चार की मौत 

CM bhupesh Baghel Known As Dhan Wale Baba वहीं, इस दौरान उन्होंने आगामी दिनों में होने वाले धान खरीदी को लेकर कहा कि धान खरीदी को लेकर पूरे देश में छत्तीसगढ़ का नाम है। केंद्र सरकार के असहयोग के बावजूद रिकॉर्ड खरीदी हो रही है और इस साल भी 105 लाख मीट्रिक टन रिकॉर्ड धान खरीदी होगी। अब लोग छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को धान वाले बाबा के नाम से जानेंगे। वहीं, केंद्र सरकार के साथ बात ना बनने पर अमरजीत भगत ने कहा कि हिंदुस्तान-पाकिस्तान के बीच पटती नहीं है लेकिन वार्ता होती रहती है।

Read More: संजय बांगड़ होंगे टीम के हेड कोच, RCB ने किया ऐलान

 
Flowers