PCC Chief Mohan Markam took a meeting regarding the membership drive

सदस्यता अभियान को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने ली बैठक, कम सदस्य बनाए जाने पर युवक कांग्रेस पर जताई नाराजगी

PCC Chief Mohan Markam took a meeting regarding the membership drive

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 28, 2022/11:22 am IST

Markam on membership drive : रायपुरः  छत्तीसगढ़ कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी विंग के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सदस्यता अभियान की मुहिम में जुटे हैं। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कम सदस्य बनाए जाने पर युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों से नाराजगी जाहिर की। उन्हें होली तक ढाई लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य पूरा करने का निर्देश दिया है। जिसमें अभी तक 36 हजार सदस्य ही बन पाए हैं।

Read  more : छत्तीसगढ़ में तेज हुई पुरानी पेंशन योजना को लागू करने की मांग, अलग-अलग कर्मचारी संगठनों राज्य सरकार को लिखा पत्र

यूपी में चुनावी दौरे पर जाने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों की बैठक लेकर सदस्यता अभियान और संगठन चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया सहित सभी स्तर पर बीजेपी का मुंहतोड़ जवाब देने का निर्देश दिया।

Read  more : महाशिवरात्रि का बहाना.. सरकार पर निशाना, क्या महाशिवरात्रि के राजनीतिकरण के पीछे का मकसद मिशन 2023 है? 

इसी क्रम में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव ने प्रदेश युवक कांग्रेस, रायपुर जिला पदाधिकारियों और कांग्रेस पार्षद दल की बैठक ली। बैठक में अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का निर्देश दिया। कांग्रेस के सदस्यता अभियान को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि वादाखिलाफी से नाराज छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस के सदस्यता अभियान को नकार दिया है।