Picture of 'Chhattisgarh Mahtari' will displayed in all government programs

भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, प्रदेश के सभी शासकीय कार्यक्रमों में लगेगी ‘छत्तीसगढ़ महतारी’ की तस्वीर

सभी शासकीय कार्यक्रमों में लगेगी 'छत्तीसगढ़ महतारी' की तस्वीर! Picture of 'Chhattisgarh Mahtari' will be displayed in all government programs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 19, 2022/5:15 am IST

रायपुर: ‘Chhattisgarh Mahtari’  छत्तीसगढ़ महतारी की फोटो को लेकर राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है, राज्य के सभी शासकीय कार्यक्रमों में छत्तीसगढ़ महतारी के चित्र लगाए जाएंगे ।

Read More: अक्सर प्यार में धोखा खाते हैं इन चार राशि वाले लोग, चाहे करते हों बेइंतहा मोहब्बत

‘Chhattisgarh Mahtari’  छत्तीसगढ़ महतारी के चित्र पर लिए गए फैसले की जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी । सीएम भूपेश बघेल ने ट्विट किया कि छत्तीसगढ़ का वैभव और संपन्नता हमारे किसानों से है. उनकी खुशहाली में छत्तीसगढ़ महतारी का ही आशीर्वाद है। हमने छत्तीसगढ़ महतारी के चित्र को सभी शासकीय कार्यक्रमों में प्रमुखता से स्थान देने का निर्णय लिया है, जिससे कि हमें हमारी माटी के गौरवशाली इतिहास, संस्कृति का स्मरण हो सके।

Read More: स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, सन्न रह गई युवती, वायरल हुआ वीडियो

सरकार ने छत्तीसगढ़ महतारी के तस्वीर को लेकर जो निर्णय लिया है उसके बाद अब से पूरे प्रदेश में होने वाले शासकीय कार्यक्रमों में इस तस्वीर का प्रमुखता से इस्तेमाल किया जाएगा. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री निवास में भी होने वाले आयोजनों में यह तस्वीर देखने को मिलेगी ।

Read More: रात 1 बजे संदिग्ध अवस्था में पकड़ाए अधेड़ प्रेमी-प्रेमिका, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा