Bhilai Crime News: दमाद ने अपने ही ससुर पर चलाई गोली, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, अब पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार | Bhilai Crime News

Bhilai Crime News: दमाद ने अपने ही ससुर पर चलाई गोली, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, अब पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Bhilai Crime News: दमाद ने अपने ही ससुर पर चलाई गोली, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, अब पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2024 / 05:08 PM IST, Published Date : May 4, 2024/5:08 pm IST

भिलाई: Bhilai Crime News भिलाई सुपेला में हाल ही में हुए एक गोली कांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने ही ससुर पर एयरगन से हमला किया था। जिसके बाद फरार हो गया था।

Read More: PM Modi in Darbhanga: ‘एक शहजादे ने बचपन से पूरे देश को और दूसरे शहजादे ने पूरे बिहार को अपनी जागीर समझा है..’, पीएम मोदी ने राहुल और तेजस्वी पर साधा निशाना 

Bhilai Crime News मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां एक दामाद अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल पहुंचा था। इस दौरान ससुर के साथ उसकी विवाद ​हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि आरोपी दमाद ने अपने ही ससुर पर एयरगन से हमला कर दिया। जिससे ससुर बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने घायल ससुर को सुपेला के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था।

Read More: कश्मीर से नहीं हटी धारा 370, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता का बड़ा दावा 

मामले में सुपेला पुलिस ने आरोपी दामाद और उसके दोस्त के खिलाफ धारा 307, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी दामाद चंद्रभूषण सिंह के दोस्त रोशन को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद आज पुलिस ने आरोपी दमाद को ​गिरफ्तार कर लिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो