रात के अंधेरे में नेता प्रतिपक्ष के घर पहुंची पुलिस, डेढ़ घण्टे किया इंतजार, नहीं मिली सफलता |

रात के अंधेरे में नेता प्रतिपक्ष के घर पहुंची पुलिस, डेढ़ घण्टे किया इंतजार, नहीं मिली सफलता

बता दें कि पलास चन्देल के केस में शिक्षिका ने रेप का मामला दर्ज कराया है। हम यहां आपको तारीख दर तारीख अब तक क्या हुआ है यहां जानकारी दे रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 01:42 PM IST, Published Date : January 23, 2023/1:39 pm IST

Leader of Opposition narayan chandel son rape case

जांजगीर। नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल के बेटे पलास चन्देल के खिलाफ दुष्कर्म करने का केस दर्ज होने के बाद जांजगीर पुलिस ने जांच तेज कर दी है। रविवार की रात पलास चन्देल की तलाश में एसडीओपी चंद्रशेखर परमा के नेतृत्व में पुलिस टीम घर पहुंची और डेढ़ घण्टे तक टीम घर में बैठी रही, लेकिन पलास चन्देल का पता नहीं चला। मामले में एसपी विजय अग्रवाल का कहना है कि पुलिस टीम, अलग-अलग बिंन्दु पर जांच कर रही है और SDOP के नेतृत्व में तलाश के पुलिस टीम घर गई थी।

read more:  10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, घर बैठे भरें फॉर्म, मिलेगी 30 हजार से अधिक की सैलरी

बता दें कि पलास चन्देल के केस में शिक्षिका ने रेप का मामला दर्ज कराया है। हम यहां आपको तारीख दर तारीख अब तक क्या हुआ है यहां जानकारी दे रहे हैं।

2018 में फेसबुक से दोस्ती हुई

—19 जनवरी को रायपुर के थाने में शून्य में एफआईआर दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि 2018 में फेसबुक से दोस्ती हुई, फिर पलास चंदेल ने मोबाइल नम्बर लेकर बातचीत शुरू की और शादी की बात कहते संबंध बनाया। जब वह गर्भवती हो गई तो जबरन टेबलेट खिलाकर गर्भपात करा दिया। बाद में, ऊंची पहुंच होने की धमकी दी थी ।

read more: मप्र विधानसभा चुनाव में महिलाओं के लिए अलग घोषणा पत्र जारी करेगी कांग्रेस

SDOP चंद्रशेखर परमा के नेतृत्व में टीम गठित

—20 जनवरी को जांजगीर के सिटी कोतवाली थाने में एफआईआर नम्बरी दर्ज हुई, फिर एसपी विजय अग्रवाल ने SDOP चंद्रशेखर परमा के नेतृत्व में टीम गठित की, टीम में महिला टीआई भी शामिल, साथ ही, FSL और साइबर एक्सपर्ट की टीम को शामिल किया गया है।

नेता प्रतिपक्ष से इस्तीफे और बेटे को सरेंडर कराने की मांग

—21 जनवरी को कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया और नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल का पुतला दहन किया। यहां कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष से इस्तीफे और बेटे को सरेंडर कराने की मांग की।
—21 जनवरी को ही SDOP चंद्रशेखर परमा की टीम ने पीड़िता शिक्षिका से पूछताछ की और बयान दर्ज किया, साथ ही पीड़िता के द्वारा बताए गए घटनास्थल का निरीक्षण किया और साक्ष्य जुटाए।

—22 जनवरी की रात SDOP के नेतृत्व में पुलिस टीम पलास चन्देल के घर पहुंची और डेढ़ घण्टे तक टीम मौजूद रही, घर पर पलास चन्देल नहीं मिला।