Golden opportunity for government job in Western Coal Fields Limited

10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, घर बैठे भरें फॉर्म, मिलेगी 30 हजार से अधिक की सैलरी

Golden opportunity for government job in Western Coal Fields Limited नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए कोल इंडिया की कंपनी में भर्तियां निकली हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 01:03 PM IST, Published Date : January 23, 2023/1:03 pm IST

government job in Western Coal Fields Limited: नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए कोल इंडिया की कंपनी में भर्तियां निकली हैं। वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड, WCL ने अधिसूचना जारी कर माइनिंग सरदार एवं सर्वेयर पदों पर भर्ती निकाली है, जिसके लिए 10वीं पास के साथ कुछ सर्टिफिकेट, शैक्षिक योग्यता के रूप में मांगे गए हैं।

Read more: दोस्ती के इजहार को ठुकराने पर मुश्किल में पड़ी छात्रा, युवक ने फायरिंग कर दी धमकी 

खास बात यह है कि भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कहीं जाना नहीं होगा। बल्कि वे घर बैठे ही ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। ऐसे में योग्यता, सैलरी, चयन प्रक्रिया समेत सभी जानकारी यहां देख सकते हैं।

कुल 135 पदों पर भर्ती निकाली गई हैं, जिनमें माइनिंग सरदार के 107 एवं सर्वेयर के 28 पद शामिल हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया कल यानी 21 जनवरी से शुरू होगी। वहीं आवेदन करने के लिए 10 फरवरी तक का समय दिया जाएगा।

आयु सीमा

अगर आपकी आयु 18 से 30 वर्ष के बीच है, तो आप WCL भर्ती के लिए आवेदन जमा कर सकते हैं।

कितनी मिलेगी सैलरी

माइनिंग सरदार पदों पर नौकरी मिलने के बाद उम्मीदवार को 31,852 रुपये प्रतिमाह सैलरी मिलेगी। वहीं सर्वेयर पदों के लिए यह 34391 रुपए प्रतिमाह सैलरी निर्धारित है।

Read more: गांव के तीन लड़कों ने की हैवानियत की हदें पार! नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर किया गैंगरेप 

चयन प्रक्रिया

पदों पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा देनी होगी, जोकि कुल 100 अंकों की होगी. परीक्षा की अवधि 90 मिनट की रहेगी।

कैसे करें आवेदन

government job in Western Coal Fields Limited: आवेदन करने के लिए WCL की ऑफिशियल वेबसाइट westerncoal.in पर जाएं। अब मुख्यपृष्ठ पर दिए गए माइनिंग सरदार एवं सर्वेयर भर्ती के लिंक पर क्लिक करें। नया रजिस्ट्रेशन करने के बाद सारी डिटेल्स भरकर, डॉक्यूमेंट अपलोड करें और शुल्क जमा करें।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक