Radhika Kheda Live on IBC24 News

Radhika Khera Vivad: राधिका खेड़ा को किया गया ‘शराब’ का ऑफर.. बार-बार खटखटाया गया दरवाजा.. सुनें सनसनीखेज आरोप..

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख दीपक बैज ने राधिका खेड़ा से जुड़े विवाद पर प्रेसवार्ता की और कई अहम बातें कही। दीपक बैज ने बताया कि सुशील आनंद शुक्ला और राधिका के बीच पहले से ही मतभेद थे।

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 12:57 PM IST, Published Date : May 6, 2024/12:57 pm IST

नई दिल्ली: राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा देने के बाद आईबीसी24 से ख़ास बातचीत की हैं। इस बातचीत में राधिका खेड़ा ने कांग्रेस संचार विभाग के नेता सुशील आनंद शुक्ला पर गंम्भीर आरोप लगाए हैं। (Radhika Kheda Live on IBC24 News) इसके अलावा उन्होंने कई बड़े नेताओं के खिलाफ भी बातें कही हैं। राधिका ने एक बड़ा खुलासा करते हुए यह भी कहा कि राहुल गांधी के यात्रा के दौरान कोरबा में उनसे पूछा गया कि क्या वह शराब पीती हैं। साथ ही उनका दरवाजा भी बार-बार खटखटाया गया।

Indian Army Bharti 2024: 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका, बिना लिखित परीक्षा होगा चयन, जानें आवेदन की आखिरी तारीख… 

राधिका खेड़ा ने बताया कि इस विवाद के बाद उन्हें प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ छोड़ने को कहा था। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें किसी भी तरह के डिबेट में भी शामिल होने से रोका गया। राधिका ने खुलासा किया कि अपने साथ हुई बदसलूकी के बाद उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कई बड़े नेताओं को फोन लगाया लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। कई दिनों के गुहार के बाद भी जब किसी तरह की सुनवाई नहीं हुई तब उन्होंने इस्तीफे पर फैसला लिया। इससे पहले उन्होंने खुद भी मीडिया से दूरी बनाई थी।

राधिका ने साफतौर पर कहा कि ‘उनके खिलाफ साजिश रची गई हैं। अपने साथ हुए घटनाक्रम के बाद जब उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया तब वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने उन्हें फोन किया। (Radhika Kheda Live on IBC24 News) राधिका ने यह भी बताया की छग के पूर्व CM भूपेश बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ छोड़ देने को भी कहा था। सुने राधिका खेड़ा को लाइव..

दीपक बैज ने भी की PC

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख दीपक बैज ने राधिका खेड़ा से जुड़े विवाद पर प्रेसवार्ता की और कई अहम बातें कही। दीपक बैज ने बताया कि सुशील आनंद शुक्ला और राधिका के बीच पहले से ही मतभेद थे। विवाद के दिन अपने अधिकारों को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच विवाद हुआ। (Radhika Kheda Live on IBC24 News) दीपक बैज ने बताया कि इस मामले में जो भी रिपोर्ट थी वह उन्होंने एआईसीसी को भेज दी गई हैं। सुशील आनंद अपने पद पर रहेंगे या नहीं यह निर्णय पार्टी लेगी। राधिका खेड़ा ने अपनी मर्जी से इस्तीफा दिया हैं, हमनें उन्हें ऐसा करने के लिए नहीं कहा। बैज ने कहा कि राम मंदिर पर कही गई बातें सही नहीं हैं। राधिका खेड़ा गुस्से में हैं और इसलिए नेताओं पर आरोप लगा रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers