Rain Lashes in Jashpur area of Chhattisgarh IMD Issued Alert

छत्तीसगढ़: प्रदेश के इन हिस्सों में सुबह से हो रही बारिश, तेज हवाओं से बढ़ी ठंडक, मौसम विभाग की चेतावनी

छत्तीसगढ़: प्रदेश के इन हिस्सों में सुबह से हो रही बारिश, तेज हवाओं से बढ़ी ठंडक! Rain Lashes in Jashpur area of Chhattisgarh IMD Issued Alert

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 28, 2021/7:00 am IST

पत्थलगांव: Rain Lashes in Jashpur  उत्तर भारत से आने वाली सर्द हवाओं के चलते देश के कई राज्यों में ठंड का कहर लगातार जारी है। वहीं, दूसरी ओर राजधानी दिल्ली में बीते दिनों हुई बारिश के बाद अब छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश हो रही है। बताया जा रहा है कि जशपुर जिले के कई हिस्सों में सुबह से बारिश हो रही है। मौसम बदलने के साथ ही इलाके में कड़के की ठंड भी पढ़ रही है।

Read More: इंटर कास्ट मैरिज करने के बाद 24 साल के इंजीनियर ने कर ली खुदकुशी, ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

Rain Lashes in Jashpur  मिली जानकारी के अनुसार जशपुर जिले पत्थलगांव, कुनकुरी, बगीचा क्षेत्र में सुबह से बारिश हो रही है। बेमौसम बरसात ने जहां एक ओर जन जीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है तो वहीं दूसरी ओर किसानों की भी चिंता बारिश से बढ़ गई है। कई स्थानों पर किसानों का धान खुले में रखा हुआ है।

Read More: मथुरा भगवान श्री कृष्ण की जन्मभूमि है, बचाकर रखना है इसे दंगों से: किसान नेता राकेश टिकैत की अपील

बता दें कि मौसम विभाग ने 27 से 29 दिसंबर के दौरान मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल और सिक्किम में छिटपुट वर्षा की आशंका जताई है। वहीं, 26 और 27 तारीख को जम्मू संभाग और निचले हिमाचल प्रदेश में और 27 और 28 दिसंबर, 2021 को उत्तराखंड में अलग-अलग ओलावृष्टि की भी संभावना है।

Read More: पंचायत चुनाव…’आरक्षण’ का पेंच ! चुनाव टलेगा या फिर निरस्त होगा ? निर्वाचन आयोग के फैसले पर टिकी निगाहें