CG Lok sabha election : टिकट वितरण को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में फूटा गुस्सा, इस लोकसभा में प्रत्याशी बदलने की मांग |

CG Lok sabha election : टिकट वितरण को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में फूटा गुस्सा, इस लोकसभा में प्रत्याशी बदलने की मांग

CG Lok sabha election 2024 : बता दें कि आज महासमुन्द और अभनपुर से काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता राजधानी पहुंचे और PCC चीफ दीपक बैज से टिकट काटने की मांग की है।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 05:47 PM IST, Published Date : March 10, 2024/5:34 pm IST

Congress workers against ticket distribution: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव हारने के बाद से कांग्रेस का संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते एक दिन पहले ही कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए 6 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। वहीं अब कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर गुस्सा फूट रहा है। महासमुन्द से ताम्रध्वज साहू की टिकट काटने की मांग की जा रही है। और ताम्रध्वज साहू की जगह धनेंद्र साहू को टिकट देने की मांग की जा रही है।

Congress workers against ticket distribution

बता दें कि आज महासमुन्द और अभनपुर से काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता राजधानी पहुंचे और PCC चीफ दीपक बैज से टिकट काटने की मांग की है।

इधर लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने पत्ते खोल दिए हैं। कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में से 6 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है। कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट में कई दिग्गजों को चुनाव मैदान में उतारा है। बड़ी बात ये है कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल भी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा सीट से मैदान में उतारा गया है।

2019 के चुनाव में कांग्रेस को लेकर कोरबा और बस्तर लोकसभा सीट पर जीत मिली थी। इस बार कांग्रेस ने पूरी तैयारी के साथ लिस्ट जारी की है। कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट में युवा के साथ-साथ दिग्गज नेताओं को भी मैदान में उतारा है। मौजूदा लिस्ट में 2019 की जीती केवल एक ही सीट कोरबा के लिए उम्मीदवार की घोषणा की गई है।

read more:  Lok Sabha Chunav 2024 : TMC ने युसूफ पठान को दिया बड़ा तोहफा, बरहामपुर से बनाया उम्मीदवार, अब चुनावी मैदान में दिखाएंगे अपना खेल.. 

read more:  गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने वाले दल को ही मिलेगा हिंदुओ का वोट! शंकराचार्य ने छेड़ा अभियान