रायपुर सेंट्रल जेल में कैदी के साथ जानवरों जैसी मारपीट, वीडियो वायरल होने पर जेल प्रशासन में अफरातफरी |

रायपुर सेंट्रल जेल में कैदी के साथ जानवरों जैसी मारपीट, वीडियो वायरल होने पर जेल प्रशासन में अफरातफरी

Raipur Central Jail video viral ;सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद जेल में हड़कंप मच गया और अपनी गलती छिपाने के लिये जेल प्रशासन ने आरोपी मुकेश बनिया को आनन फानन में दुर्ग जेल शिफ्ट कर दिया है।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  February 4, 2024 / 08:32 PM IST, Published Date : February 4, 2024/8:32 pm IST

Raipur Central Jail video viral ; रायपुर। रायपुर सेंट्रल जेल के अंदर हुई मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद जेल प्रशासन द्वारा जेल मैन्युल के हिसाब से काम होने की पोल खोल दी है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद जेल में हड़कंप मच गया और अपनी गलती छिपाने के लिये जेल प्रशासन ने आरोपी मुकेश बनिया को आनन फानन में दुर्ग जेल शिफ्ट कर दिया है।

रायपुर की सेंट्रल जेल में हुई मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद जेल में अवैध रूप से एंड्रॉयड फोन चलाने का बडा खुलासा करते हुए मार खाने वाला कैदी मुकेश बनिया आदतन अपराधी है। जिसके खिलाफ कोतवाली, टिकरापारा समेत पुरानी बस्ती थाना इलाको में एनडीपीएस, चाकूबाजी समेत कई गंभीर धाराओ में अपराध दर्ज है।

read more ; ‘वो कहते हैं भाजपा में शामिल हो जाओ हम छोड़ देंगे’…. सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद जेल में हड़कंप मच गया और अपनी गलती छिपाने के लिये जेल प्रशासन ने आरोपी मुकेश बनिया को आनन फानन में दुर्ग जेल शिफ्ट कर दिया। इस वीडियो में आरोपी मुकेश बनिय़ा द्वारा जेल में कई ब़डे मामलो में बंद कई रसुखदार आरोपियों द्वारा जेल कर्मचारियों की मिलीभगत से जेल के अंदर एंड्रॉयड मोबाइल फोन चलाए जाने का खुलासा किया है। इस पूरे मामले पर जेल प्रशासन का पक्ष जानने के लिए गई मीडिया की टीम से जेल मुख्यालय और जेल प्रशासन का कोई भी अधिकारी बात करते को तैयार नहीं है।

read more ;  ShriRam प्राणप्रतिष्ठा होने के बाद पहली बार Durg से Ayodhya के लिए रवाना हुई Aastha Special Train।

 
Flowers