Baloda Bazar Hinsa Aagjani News and Updates | Shiv Dahariya on Baloda Bazar Hinsa | Shiv Dahariya Latest News: पूर्व मंत्री शिव डहरिया का बड़ा आरोप.. कहा, 'सतनामियों को औरंगजेब से ज्यादा प्रताड़ित BJP सरकार कर रही है'..

Shiv Dahariya Latest News: पूर्व मंत्री शिव डहरिया का बड़ा आरोप.. कहा, ‘सतनामियों को औरंगजेब से ज्यादा प्रताड़ित BJP सरकार कर रही है’..

भाजपा जहां कांग्रेस नेताओं पर भीड़ को उकसाने का आरोप लगा रही हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस का दावा हैं कि भाजपा की सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2024 / 11:44 AM IST, Published Date : June 13, 2024/11:44 am IST

रायपुर: बलौदाबाजार हिंसा की घटना पर नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहाँ सरकार दोषियों पर कार्रवाई की बात कह रही हैं तो दूसरी तरफ विपक्षी दल लगातार राज्य की साय सरकार पर हमलावर बनी हुई हैं।

Baloda Bazar Hinsa Aagjani News and Updates

इस पूरे बवाल के बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने प्रदेश की सरकार पर बड़ा आरोप लगाया हैं। शिव डहरिया ने कहा हैं कि, सतनामियों को औरंगजेब से ज्यादा प्रताड़ित BJP सरकार कर रही है। भाजपा सरकार में सतनामी समाज को प्रताड़ित किया जा रहा। भाजपा की सरकार औरंगजेब से भी आगे निकल गई है। कहीं मॉब लींचिंग तो कहीं लूट की घटना हो रही है।

मंदिर में आरती के दीए से युवती ने जलाई सिगरेट…भगवान ने तत्काल दी सजा…गिरकर टूटी हड्डी? वायरल वीडियो की ये है हकीकत

दरअसल पिछले दिनों बलौदाबाजार में सतनामी समाज के आंदोलन और घेराव कार्यक्रम के बाद मौजूद भीड़ अनियंत्रित हो गई थी। विरोध प्रदर्शन के दौरान जिला कलेक्टर कार्यालय और एसपी दफ्तर समेत सैकड़ो वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया था। इस घटना के बाद भाजपा और कांग्रेस के बीच भी जंग छिड़ी हुई हैं। भाजपा जहां कांग्रेस नेताओं पर भीड़ को उकसाने का आरोप लगा रही हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस का दावा हैं कि भाजपा की सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गई हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो