Soumya Chaurasia's brother in EOW custody

BIG NEWS: सौम्या चौरसिया का भाई भी हिरासत में, रानू साहू के भाई के बाद EOW ने अनुराग चौरसिया को दबोचा

Soumya Chaurasia's brother in EOW custody: सौम्या चौरसिया के भाई अनुराग चौरसिया को भी EOW ने हिरासत में लिया है। रिमांड के दूसरे दिन ही EOW की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है।

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  May 24, 2024 / 10:44 PM IST, Published Date : May 24, 2024/10:42 pm IST

Soumya Chaurasia’s brother in EOW custody : रायपुर। राजधानी रायपुर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आयी है। सौम्या चौरसिया के भाई अनुराग चौरसिया को भी EOW ने हिरासत में लिया है। रिमांड के दूसरे दिन ही EOW की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। इसके पहले ईओडब्ल्यू ने निलंबित आईएएस रानू साहू के भाई पीयूष साहू को पंडुका से हिरासत में लिया था। मिली जानकारी के अनुसार दोनों से ऑफिस में पूछताछ की जा रही है।

read more: छेत्री को छह जून को विदाई देने के लिए स्टिमक को सॉल्ट लेक स्टेडियच खचाखच भरा रहने की उम्मीद

निलंबित ias रानू साहू और पूर्व cm सचिव सौम्या चौरसिया के भाई को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि निलं​बित आईएएस रानू साहू ने भाई के नाम पर जमीन खरीदी है। रानू साहू ईओडब्ल्यू की रिमांड में हैं। पूछताछ के बाद आज दोपहर ईओडब्ल्यू की टीम पीयूष साहू को पकड़ने गई थी। हालाकि टीम को देख कर वह भागने लगा। जिसे दौड़ाकर टीम ने पकड़ा। इसके बाद अपने साथ लेकर आई थी।

Soumya Chaurasia’s brother in EOW custody

बता दें कि छत्तीसगढ़ में हुए 5 सौ करोड़ रुपए से ज्यादा के कोयला घोटाले मामले में इसके पहले बीते दिन 23 मई गुरूवार को विशेष कोर्ट ने मुख्य आरोपी पूर्व CM सचिव सौम्या चौरासिया और निलंबित IAS रानू को 27 मई तक EOW की रिमांड में भेजा था। EOW ने कोर्ट में याचिका दायर कर दोनों महिला अधिकारी आरोपियों से पूछताछ के लिए 15 दिनों की रिमांड मांगी थी। लेकिन कोर्ट ने चार दिन की ही रिमांड दी थी।

read more: अदालत ने चार जून को लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद मुंबई में शराब बिक्री की अनुमति दी